Home > Archived > इन टिप्स के साथ निखारें अपनी पर्सनालिटी को

इन टिप्स के साथ निखारें अपनी पर्सनालिटी को

इन टिप्स के साथ निखारें अपनी पर्सनालिटी को
X


अपने लुक्स और पर्सनालिटी को लेकर अब महिला में काफी जागरुकता आ गई है। वे फैशन कॉन्शियस हो गई हैं। महिलाओं को ट्रेंडी दिखना पसंद है, जिसके लिए बदलते दौर के मुताबिक खुद को ग्रूम करना जरूरी होता है। हम आपको कुछ टिप्स दे रहे हैं, जिससे खुद को आप ग्रूम कर सकते हैं और पर्सनालिटी को निखार सकते हैं.....



1 सिर्फ अच्छे और स्टाइलिश कपडे पहनने से ही आप आकर्षक नहीं लगेंगी, बल्कि आपको अपने त्वचा और हाथ पैरों की खूबसूरती का भी उतना ही ख्याल रखना होगा।

2. ब्लू टी-शर्ट के साथ ग्रीन स्कर्ट जैसी ड्रेसेज आप मैच कर सकती हैं। इन कलर्स में आपकी सिंपल ड्रेस भी बहुत स्टाइलिश लगेगी।

3. कैजुअल वेयर के साथ डार्क लिप कलर्स तो हैं ही, लेकिन आजकल फैशन ऑरेंज कलर भी इन हैं। अगर स्किन से मैच करे तो यूज कर सकती हैं।

4. अगर ड्रेसेज के कलर्स की बात करें, कलर के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। ब्राइट व कैंडी कलर जैसे लेमन यलो, ए` ग्रीन, सी ब्लू, वाइन रेड, बेबी पिंक जैसे शेड्स आपके कॉलेज वॉर्डरोब के लिए परफेक्ट हैं।

5. एड़ियां फटी न हों, वरना सारा स्टाइल धरा-का-धरा ही रह जाएगा।
सिर्फ अच्छे और स्टाइलिश कपडे पहनने से ही आप आकर्षक नहीं लगेंगी, बल्कि आपको अपने त्वचा और हाथ-पैरों की खूबसूरती का भी उतना ही ख्याल रखना होगा।

6.ब्लू टी-शर्ट के साथ ग्रीन स्कर्ट जैसी ड्रेसेज आप मैच कर सकती हैं। इन कलर्स में आपकी सिंपल ड्रेस भी बहुत स्टाइलिश लगेगी।

7. कैजुअल वेयर के साथ डार्क लिप कलर्स तो हैं हीं, लेकिन आजकल फैशन ऑरेंज कलर भी इन हैं। अगर की स्किन से मैच करें तो यूज कर सकती हैं।

8. अगर ड्रेसेज के कलर्स की बात करें, कलर के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। ब्राइट व कैंडी कलर जैसे लेमन यलो, ए` ग्रीन, सी ब्लू, वाइन रेड, बेबी पिंक जैसे शेड्स आपके कॉलेज वॉर्डरोब के लिए परफेक्ट हैं।

Updated : 15 Oct 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top