Home > Archived > वाराणसी के पिसाचमोचन इलाके में फिर हुआ ब्लास्ट, एक घायल

वाराणसी के पिसाचमोचन इलाके में फिर हुआ ब्लास्ट, एक घायल

वाराणसी, 18 नवम्बर। शहर के पिसाचमोचन स्थित कूड़े घर में कूड़ा उठाते समय अचानक विस्फोट होने से एक सफाईकर्मी घायल हो गया। ब्लास्ट से स्थानीय लोगों में दहशत है।

उल्लेखनीय है कि दिवाली से पहले इसी मोहल्ले में चल रही वैध पटाखा फैक्ट्री में बलस्ट हुआ था, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई थी। शुक्रवार की सुबह नगर निगम का कर्मचारी पिसाचमोचन के पितरकुंडा पोखरे के पास स्थित कूड़ा उठा रहा था कि उसी समय तेज धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि विस्फोटक बिस्कुट के पैकेट में रखा था। प्रकाश को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल ले जाया गया। बलास्ट की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ चेतगंज आईपीएस अनुराग आर्या के साथ सिगरा और चेतगंज थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। बम निरोधक दस्ता भी बुला लिया गया है।

इलाके में और भी विस्फोटक होने की संभावना के चलते तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस प्रशासन की ओर से विस्फोट वाली जगह के आसपास के मकानों और जिस मकान में 25 अक्टूबर को विस्फोट हुआ था उस मकान की भी एसपी सिटी और एडीएम सिटी के नेतृत्व में तलाशी ली जा रही। इस तलाशी अभियान का नेतृत्व सीओ चेतगंज आईपीएस अनुराग आर्या कर रहे हैं।

Updated : 18 Nov 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top