Home > Archived > सर्दियों में दिखना है स्टाइलिश तो ट्राई करें ये टिप्स

सर्दियों में दिखना है स्टाइलिश तो ट्राई करें ये टिप्स

सर्दियों में दिखना है स्टाइलिश तो ट्राई करें ये टिप्स
X


वैसे तो यह जाड़े का मौसम हर किसी को पसंद नहीं होता और शायद इसि कारण इस सीजन में स्टाइलिश दिखना काफी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आइए हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे टिप्स जो इस विंटर में आपको भीड़ में सबसे अलग दिखाने में मदद करेंगे.....


इन सर्दियों में अपने पसंदीदा क्रॉप टॉप को हाई वेस्ट पैंट्स के साथ ट्राई करें। यह आपको आरामदायक अहसास कराने के साथ-साथ स्टाईलिश लुक भी देगा। इसके साथ एंकल लैंथ बूट भी पहने जा सकते हैं।

शॉर्ट्स के साथ लॉन्ग हूड पहने, ये देखने में काफी ट्रेंडी लगते हैं। आप चाहें तो नी हाई बूट या फिर सिंपल एंकल बूट्स भी पहन सकते हैं। सर्दियों में यह कॉम्बिनेशन न केवल आपको कोजी और कर्म्फटेबल अहसास देगा बल्कि फैशन की दौड़ में पीछे भी नहीं होने देगा। गर्म टोपियां पहनने कि बजाए फेडोरा कैप्से ट्राई कर खुद को भीड़ से अलग पहचान दें।

चैक वाली शर्ट सबसे अधिक स्टाइलिश मानी जाती है। ये आपके वार्डरोब की सबसे स्टाइलिश शर्ट हो सकती है। स्किनी जींस या लेगिंग के साथ ये काफी फबती हैं। इस बार सर्दियों में अगर आप व्हासइट बेस पर इन्हें ट्राई करेंगे तो ये काफी खूबसूरत लगेंगी।

पतली लैगिंग के साथ लॉन्क मैक्सी स्कर्ट्स आपको कुछ हटकर लुक दे सकती हैं। इसके ऊपर स्वेटर आपको फैशनेबल लुक देगा।

जब‍ भी मौसम अचानक बदलने लगे तो बेहतर है कि हल्के स्वेटर्स को गर्म लैगिंग के साथ ट्राई करें। बोरिंग कलर्स की जगह मिंट या फिर इन्हें लाईट कलर्स को ट्राई किया जा सकता है।

अगर आपको लग रहा है कि आपकी आज की ड्रेस स्टाइलिश नहीं लग रही तोए इसके ऊपर पोंचू ट्राई करें। आजकल मार्केट में कई तरह के पोंचू मौजूद हैं, जो आपको फैशन से आऊट नहीं होने देंते। लाइट कलर के टॉप पर डार्क पोंचू काफी अच्छां लगता है।

सर्दियों में हाथों को ठंड से बचाने के लिए डिजाइन दस्तानें ट्राई करें। अगर आप बाईक या स्कूटी ड्राईव करते हैं तो, ठंड से बचाव के लिए कोहनी तक लम्बे दस्ताने ज़रूर पहनें।

मोजे, कैप और स्कार्फ ठंड से बचने में काफी मददगार होते हैं। ये तीनों एक्सेसरीज़ मार्केट न केवल कई कलर्स में बल्कि कई स्टाइल में मिलने लगी हैं। लॉन्गै स्कर्ट, जींस या किसी दूसरे वेस्टर्न ड्रेस के साथ कलरफुल स्कार्फ पहन सकते हैं।

Updated : 9 Nov 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top