Home > Archived > नाखूनों की खूबसूरती को निखारे ट्राय करे ये यूनिक नेलआर्ट

नाखूनों की खूबसूरती को निखारे ट्राय करे ये यूनिक नेलआर्ट

नाखूनों की खूबसूरती को निखारे ट्राय करे ये यूनिक नेलआर्ट
X


नाखून हाथों की सुंदरता को बढ़ाते है। चेहरा सुंदर हो उसी तरह हाथ-पैरों को सुंदर दिखाने में नाखूनों की विशेष भूमिका है। आजकल लड़कियां ड्रेस से मैच करके नेल आर्ट करती है। इससे नाखूनों को नया लुक मिलता है। आज हम आपको बताएगें कि कौन से कलर के शेड के नेलआर्ट नाखूनों पर अच्छे लगते है...


1. ब्लैक और वाइट - अपने हाथ के 2 नाखूनों पर ब्लैक नेल पेंट लगाए और बाकि नाखूनों पर वाइट लगाए।आप चाहे तो इन रंग को ऑफिस भी लगाकर जा सकती है।

2. ब्लैक और पिंक- ब्लैक और पिंक कलर महिलाओं को बहुत पसंद होते है। आप अपने नेल पर पिंक पॉलिश लगाकर उसके उपर ब्लैक से शेड करें। यह शेड आपके सारे कपड़ों के साथ मैच करेगा।

3. नेवी ब्लू और सिल्वर- नेवी ब्लू और सिल्वर काफी खूबसूरत लगते है। इससे लगाकर आप पार्टी में जा सकती है। नेवी ब्लू के साथ सिल्वर का इस्तेमाल ज्यादा न करें।

4.पर्पल और पिंक- अगर आप अपने नाखूनों पर पर्पल और पिंक नेल पेंट लगाना चाहती है तो इस बात का ध्यान रखें कि दोनों कलर का इस्तेमाल लाइट शेड में हो।

5. बरगंडी और ग्रे- बरगंडी और ग्रे नेल पेंट लगाने से आप लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर सकती है। डार्क कपड़ों के साथ आप ये कलर मैच कर सकती है।

Updated : 5 Dec 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top