Home > Archived > दिवाली पर सैमसंग ने किया यह बजटीय स्मार्टफोन लांच, जानिए क्या है फीचर्स

दिवाली पर सैमसंग ने किया यह बजटीय स्मार्टफोन लांच, जानिए क्या है फीचर्स

दिवाली पर सैमसंग ने किया यह बजटीय स्मार्टफोन लांच, जानिए क्या है फीचर्स
X

स्वदेश वेब डेस्क। सैमसंग मोबाइल निर्माता कंपनी ने अपनी पसंदीदा जे सीरीज में नया फोन भारतीय बाजार में पेश किया है। कंपनी का यह बजट फोन है, हालांकि इस फोन को पेश करने से पहले या बाद में कंपनी की तरफ से किसी प्रकार की सूचना नहीं दी गई। हाल ही में सैमसंग ने अपनी वेबसाइट पर सैमसंग गैलेक्सी जे 2 को लिस्ट कर दिया है। कंपनी के नए स्मार्टफोन की कीमत 7,390 रुपये है। अभी यह फोन बाजार में नहीं मिल रहा है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फेस्टिवल सीजन होने के कारण यह बाजार में जल्द ही मिलना शुरू हो जाएगा।

यह है सैमसंग गैलेक्सी जे 2 के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 4.7 इंच का क्यूएचडी (540x960 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वाड-कोर एक्सीनॉस प्रोसेसर है और 1 जीबी की रैम दी गई है। फोन की इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी है। बता दें कि इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक भी बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का रियर ऑटोफोकस कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फ्रंट पैनल पर 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। साथ यह स्मार्टफोन यूएसबी ओटीजी को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी, जीपीआरएस/ एज, 3जी, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, ग्लोनास और 3.5 एमएम ऑडियो जैक शामिल हैं।

गौरतलब है कि यह स्मार्टफोन मेटालिक गोल्ड और ब्लैक रंग में उपलब्ध है। इसका डाइमेंशन 136.5x69x8.4 मिलीमीटर है और वजन 130 ग्राम है। इसकी बैटरी 2000 mAh की है। यहाँ तक कि स्वचालित मैमोरी मैनेजमेंट के लिए स्मार्ट मैनेजर दिया गया है। और इसकी मदद से यूजर 50 फीसदी तक डाटा बचा पाएंगे।

Updated : 12 Oct 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top