Home > Archived > 2020 तक कारोबार में तीन गुना वृद्धि का लक्ष्य : एमटेक

2020 तक कारोबार में तीन गुना वृद्धि का लक्ष्य : एमटेक

2020 तक कारोबार में तीन गुना वृद्धि का लक्ष्य : एमटेक
X

नई दिल्ली। एमटेक मोबाइल निर्माता कंपनी ने वर्ष 2020 तक एक हजार करोड़ रुपए का कारोबार करने की योजना बनाते हुये मोबाइल फोन एसेसरीज, उपकरण और उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक उपकरण बनाने की घोषणा की है।

गौरतलब है कि कंपनी ने कहा कि वर्ष 2020 तक कारोबार में तीन गुना वृद्धि का लक्ष्य रखा गया है और इसके लिए कारोबार में भारी बदलाव किया जा रहा है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए मोबाइल फोन एसेसरीज, उपकरण और उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक उपकरण विनिर्माण की योजना बनायी गयी है। एमटेक इंर्फोमेंटिक्स लिमिटेड के सह संस्थापक गौतम कुमार जैन ने कहा कि एक ब्रांड के तौर पर हमेशा से छोटे शहरों के मध्यम वर्ग पर ध्यान केन्द्रित किया गया है और उनकी आंकक्षाएँ पूरी करने पर जोर दिया गया है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग के लोगों के लिए किफायती उत्पाद बनाने पर ध्यान केन्द्रित किया गया है।

हम आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के बद्दी स्थित संयंत्र की उत्पादन क्षमता आठ इकाई मासिक है और जरूरत पडऩे पर इसे बढ़ाकर दोगुना किया जा सकता है। इसके साथ ही एक अन्य संयंत्र के लिए स्थान की तलाश की जा रही है। ये सभी पहल सरकार के मेक इन इंडिया के तहत किया जा रहा है और फीचर एवं 4जी स्मार्टफोन की मांग की पूर्ति करने की कोशिश की जा रही है।

Updated : 21 Nov 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top