Home > Archived > लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन लांच

लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन लांच

लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन लांच
X

स्वदेश वेब डेस्क। भारत में हुवावे टर्मिनल के हॉनर ब्रांड ने अपना नया स्मार्टफोन हॉनर हॉली 4 प्लस लॉन्च किया है। इसे अक्टूबर में लॉन्च किए गए हॉनर हॉली 4 का अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है इसकी कीमत 13,999 रुपये है।

ये है स्पेसिफिकेशन

हॉनर हॉली 4 प्लस में एक 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास से लैस है। फोन में एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम है। इस फोन में 32 जीबी स्टोरेज है और 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड भी सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के रियर कैमरे को लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए प्रमुख बताया है। साथ ही कैमरा डिफॉल्ट ऐप में दिए गए स्लो-मोशन, टाइम लैप्स और प्रो-मोड जैसे फीचर्स की भी जानकारी दी है।

हम आपको बता दें कि कैमरे की बात करें तो इसमें एक 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है जबकि फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी फोन के रियर कैमरे को कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी के तौर पर प्रमोट कर रही है जिसमें 1.25 माइक्रोन सेंसर है। इसके अलावा कैमरा ऐप में स्लो-मोशन, टाइम-लैप्स और प्रो मोड दिए गए हैं। डिजाइन की बात करें तो फोन की मोटाई 8.2 मिलीमीटर है। हैंडसेट में रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। यह फोन ग्रे, गोल्ड और सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसके अलावा फोन में एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी दिया जाएगा। हॉनर हॉली 4 प्लस में एक 4000 एमएएच नॉन-रिमूवेबल बैटरी है।

Updated : 3 Nov 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top