Home > Archived > टीम की बल्लेबाजी से कुछ निराश नजर आए विराट

टीम की बल्लेबाजी से कुछ निराश नजर आए विराट

टीम की बल्लेबाजी से कुछ निराश नजर आए विराट
X

राजकोट। भारतीय कप्तान विराट ने दूसरे ट्वंटी-20 मैच में न्यूजीलैंड से मिली 40 रन की हार के बाद बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया है। न्यूजीलैंड ने कोलिन मुनरो की नाबाद 109 रनों की तूफानी पारी के दम पर दो विकेट पर 196 रन का मजबूत स्कोर बनाया और फिर मेजबान भारत को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 156 रन पर रोक कर 40 रन से मैच अपने नाम कर लिया।

हम आपको बता दें कि भारतीय पारी में विराट ने 42 गेंदों में आठ चौकों और एक छक्के की बदौलत 65 रन और महेंद्र सिंह धोनी ने 37 गेंदों में 49 रन बनाए। धोनी अपनी पारी की शुरुआत में धीमे भी रहे। विराट ने मैच के बाद कहा, न्यूजीलैंड ने शानदार प्रदर्शन किया। हमने कुछ कैच टपकाये जो हमें अंत में भारी पड़ा। हमने उन्हें 200 के अंदर रोका जिसका श्रेय बुमराह और भुवी को जाता है जबकि एक समय वे 225 से ऊपर जाते दिखाई दे रहे थे।

गौरतलब है कि अपनी टीम की बल्लेबाजी से कुछ निराश नजर आए विराट ने कहा, जब आप बड़े लक्ष्य का पीछा कर रहे हो तो सभी बल्लेबाजों को स्कोर करना होता है या किसी एक बल्लेबाज को 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाने होते हैं। मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। धोनी ने आखिर में अच्छा खेल दिखाया, लेकिन अंत में लक्ष्य काफी बड़ा हो गया। भारतीय कप्तान ने कहा, हम आज के दिन अच्छा नहीं खेल सके और शॉट भी खराब रहे। जब आप बड़े शॉट लगाने जाते हैं तो ऐसा हो जाता है। हमारी शुरुआत भी खराब रही जिससे दबाव आ गया। लेकिन यह भी एक सबक है और निर्णायक वन-डे में टीम इससे सबक लेकर उतरेगी।

Updated : 5 Nov 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top