Home > Archived > उदित नारायण "अटल मिथिला" सम्मान से हुए सम्मानित

उदित नारायण "अटल मिथिला" सम्मान से हुए सम्मानित

उदित नारायण अटल मिथिला सम्मान से हुए सम्मानित
X


नई दिल्ली। भूतपूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर अटल मिथिला सम्मान का भी आयोजन किया गया। जिसमें पद्मश्री उदित नारायण, पद्मश्री हंसराज हंस, दीपा कुमार झा और आदित्य नारायण को सम्मानित किया गया।

राजधानी के ली-मेरिडियन होटल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वित्तमंत्री अरुण जेटली उपस्थित सहित बिहार सरकार के कई मंत्री उपस्थित थे। इस अवसर पर पार्श्व गायक उदित नारायण, हंसराज हंस और आदित्य नारायण, कपिल अशोक (आई.ए.एस.), पीयूष कुमार झा (आई.ए.इस) सहित कुल 25 लोगों को मिथिला के उत्थान में उत्कृष्ट योगदान के लिये सम्मानित किया गया। सांसद पप्पू यादव और उनकी पत्नी व सांसद रंजीता रंजन को मिथिला के सर्वश्रेष्ठ दम्पत्ति के अवार्ड से सम्मानित किया गया। वित्तमंत्री अरूण जेटली ने सभी को सम्मानित किया।

इस अवसर पर अरुण जेटली कहा कि ने मिथिला हमेशा से ही शिक्षा और अपने अदम्य संपूर्णता के लिए जाना जाता रहा है और प्राकृतिक संसाधनों से भी भरपूर रहा है। मिथिला के उत्थान और सम्पूर्णता के लिए अटलजी ने बहुत अच्छे काम किये है जोकि सराहनीय है। इसलिए मिथिला सम्मान का आयोजन अटलजी के नाम पर सराहनीय प्रयास है।

उदित नारायण ने कहा कि मिथिला के लोगों ने दुनिया भर के मुल्कों में अपना परचम लहराया है। कार्यक्रम में शारदा सिन्हा ने अपने कई चर्चित गाने गाए जबकि उदित नारायण ने भी मैथिली और हिन्दी में गाने गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Updated : 25 Dec 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top