Home > Archived > शाहिद कपूर बोले - 'पद्मावती' के रोल में दीपिका परफेक्ट

शाहिद कपूर बोले - 'पद्मावती' के रोल में दीपिका परफेक्ट

शाहिद कपूर बोले - पद्मावती के रोल में दीपिका परफेक्ट
X

नई दिल्ली। फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड कलाकार शाहिद कपूर ने फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका के रोल के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि दीपिका के अलावा कोई और इस किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाता। दीपिका 'पद्मावती' के किरदार के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। बातचीत में शाहिद कपूर ने आगे कहा कि दीपिका एक अच्छी कलाकार हैं। हम दोनों का एक-दूसरे के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा। एेसा कभी नहीं लगा कि हम पहली बार साथ में काम कर रहे हैं।

वहीं फिल्म 'पद्मावती' के निर्देशक संजय लीला भंसाली की प्रशंसा करते हुए शाहिद कपूर ने कहा कि वो 'मैड जीनियस' हैं। वह आपके अंदर की सारी प्रतिभा निकाल लेते हैं, लेकिन वो ड्रग की तरह हैं जिसकी आपको आदत हो जाएगी। वो उन लोगों के लिए बहुत सख्त हैं जो मेहनत नहीं करते हैं। वह उन लोगों के लिए बहुत अच्छे हैं जो खुद से आगे बढ़कर काम करते हैं। वह तुम्हें तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक वे जो चाहते हैं उन्हें मिल नहीं जाता। मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं।

हालांकि पद्मावती कब रिलीज होगी, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन उसकी चर्चा लगातार बनी हुई है। फिल्म की रिलीज टल जाने से उसके बारे में हो रहे विरोध प्रदर्शन भी थम गए हैं। इस बीच अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता वाली संसदीय दल की बैठक में संजय लीला भंसाली से फिल्म 'पद्मावती' से जुड़े तीखे सवाल पूछे गए। संसदीय कमेटी ने फिल्म को मीडिया के कुछ चुने हुए लोगों को दिखाए जाने पर पूछा कि क्या इसका उद्देश्य केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के निर्णय को प्रभावित करना था।

Updated : 9 Dec 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top