Home > Archived > स्टाइलिश दिखना चाहते है तो ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

स्टाइलिश दिखना चाहते है तो ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

स्टाइलिश दिखना चाहते है तो ट्राई करें ये हेयरस्टाइल
X


हेयरस्टाइल मेकअप का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। अगर हेयरस्टाइल अच्छी हो तो सबका ध्यान अपने आप ही आप पर चला जाता है। आजकल पोनीटेल का काफी ट्रैंड चल रहा है। यह एक एेसा आसान हेयरस्टाइल है जिसको आप कहीं जाने की जल्दी में भी मिनटों में कर सकते है। खास मौकों पर इस सिंपल पोनीटेल को मेकओवर दें और पाएं एक अलग लुक।



1-अपनी पोनीटेल से थोड़ा ग्लैमरस लुक पाने के लिए कर्ल की मदद ले सकते है। इसके लिए पोनीटेल के किनारों को कर्ल कर लें या फिर आप अपनी सारी पोनीटेल के बालों को भी कर्ल कर सकते है।

2-यदि आप कूल और स्टाइलिश दिखना चाहते है तो आप भी साइड बैंग्स के साथ पोनीटेल बनाएं और ऑफिस हो या पार्टी हर जगह इस पोनीटेल स्टाइल से छा जाएं।

3-अपनी पोनीटेल को रबर बैंड से बांधकर वहीं पुराने लुक का हाथ ना थामें रहें। रबर बैंड की जगह बालों की लेयर का इस्तेमाल करके इसे कुछ अलग लुक दें, इसके लिए नीचे से बालों का एक लेयर निकालते हुए अपनी पोनीटेल को इससे बांधे।

4-यदि आपके बाल पतले है तो आपके लिए यह हेयर स्टाइल बैस्ट रहेगा। आप एक के ऊपर एक ओर पोनीटेल बनाकर खुद को ना सिर्फ स्टाइलिश लुक देंगी, बल्कि इससे आपके बाल भी काफी घने नज़र आएंगे।

Updated : 3 Feb 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top