Home > Archived > ...जानें स्टाइलिश दिखने के कुछ टिप्स

...जानें स्टाइलिश दिखने के कुछ टिप्स

...जानें स्टाइलिश दिखने के कुछ टिप्स
X

स्टाइलिश लगना कौन नहीं चाहता है। सब गर्ल्स की यही चाहत होती है कि वो सबसे अलग और स्टाइलिश लगें। वैसे स्टाइलिश दिखना इतना मुश्किल काम भी नहीं है क्योंकि छोटी छोटी बातों का ध्यान रख कर भी आप स्टाइलिश नजर आ सकती है। चलिए आज जान लीजिये स्टाइलिश दिखने के कुछ टिप्स...


टीशर्टस, स्किनी ब्लैक पेंट जैसी बेसिक चीजों से भी स्टाइलिश लगा जा सकता है बस आपको इन्हें थोड़ा डिफरेंट तरीके से कैरी करना आना चाहिए। अगर आप ये सोचती हैं कि पोल्का डॉट्स के साथ स्ट्राइप्स का कॉम्बिनेशन अच्छा नहीं लगेगा या अजीब लगेगा तो आपको बता दें की जो कोई रूल फॉलो नहीं करता अक्सर वही सबसे हटकर दिखाई देता है इसलिए अलग अलग कॉम्बिनेशन ट्राय करने में आपको कोई झिझक नहीं होनी चाहिए।

अपनी शर्ट को इन करने के तरीके में बदलाव करके भी आप काफी स्टाइलिश लग सकती हैं. शर्ट के आगे का हिस्सा इन कर दीजिये और पिछले हिस्से को बाहर ही रहने दीजिये या फिर शर्ट के दो निचले सिरों में से कोई भी एक सिरा इन कर सकती हैं. आप अपनी शर्ट की स्लीव्स को भी रोल कर सकती हैं ताकि आप भी थोड़ा रफ एंड टफ लुक दिखा सकें।

टीशर्ट बनी ही इसलिए है कि आप उनको ट्विस्ट,रोल या फिर नॉट कर सकें। टीशर्ट को कमर तक लाते हुए उसमे आगे से एक गाँठ लगा दे फिर देखिये कौन आपको स्टाइलिश नहीं कहेगा।

Updated : 25 March 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top