Home > Archived > बाहर से आर्इं सौ से अधिक युवतियां मानव तस्करी का शिकार

बाहर से आर्इं सौ से अधिक युवतियां मानव तस्करी का शिकार

भोपाल| आसपास के जिलों या दूसरे राज्यों से भोपाल में पढ़ने या नौकरी करने आईं करीब 100 से ज्यादा युवतियां अरेरा कॉलोनी से संचालित होने वाले हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में शामिल हैं। यह खुलासा रैकेट संचालक आशुतोष वाजपेयी के मोबाइल फोन से हुआ है। पुलिस को उसके फोन में कई युवतियों के नंबर और अश्लील फोटो मिले हैं।

माना जा रहा है कि आशुतोष, अपने ग्राहकों को यही फोटो वाट्सएप पर भेजता था। संदेह इससे भी पुख्ता हो रहा है कि आशुतोष की फोनबुक में दर्ज ज्यादातर युवतियों ने तो अपने मोबाइल फोन ही बंद कर लिए हैं। पुलिस ऐसे कई मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल और पते की जानकारी जुटा रही है। इधर, बीते शनिवार कार्रवाई के दौरान फरार हुआ धनंजय उर्फ अन्नू सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आशुतोष का यह साथी भोपाल से बाहर भागने की फिराक में था। अन्नू की गिरफ्तारी आशुतोष की निशानदेही पर ही हो सकी है।

टीआई हबीबगंज रविंद्र यादव के मुताबिक आशुतोष ही गिरोह चला रहा था। उसके फोन और आरोपियों से पूछताछ में उसके ही गिरोह के सरगना होने के बारे में पता चला है। आशुतोष को उसका परिवार पहले ही छोड़ चुका था। आशुतोष की पतनी, भाई व मां कई सालों से अलग रह रहे थे। छह महीने पहले उसकी बायपास सर्जरी हो चुकी है। टीआई यादव के अनुसार आशुतोष बहुत ही शातिर है। वह लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है।

Updated : 29 March 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top