Home > Archived > सट्टा खिलाते तीन पकड़े, पर्ची समेत मोबाइल बरामद

सट्टा खिलाते तीन पकड़े, पर्ची समेत मोबाइल बरामद

झाँसी। पिछले कई वर्षो से सट्टे को अपनी जागीर समझकर इस अवैध धन्धे को अमली जामा पहनाने वाले एक बड़े माफिया समेत तीन सटोरियों को झांसी पुलिस ने पकडऩे मेें सफलता हासिल की है। इसे लोग मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के युग की शुरूआत कहने लगे हैं। कि पिछली सरकारों में जिन अवैध धन्धों के माफियाओं को संरक्षण मिलता रहा और वो फलते-फूलते रहे लेकिन योगी युग आरम्भ होते ही सब धराशायी होने लगे है।

स्वाट पुलिस और कोतवाली पुलिस ने रात्रि में एक बड़े सट्टा किंग सहित तीन माफियाओं को गिरफ्तार किया गया है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि नई बस्ती मे एक मकान पर छापा मारा तो सट्टा बुकिंग का कार्य धड़ल्ले से किया जा रहा था। अचानक पुलिस को देख मुख्य संचालक प्रेम खटीक और मनोज साहू दोनों फरार हो गए पर तीन आरोपी पकड़े गए राजकुमार ऊर्फ रिंकू साहू, सचिन साहू जो की दोनों भाई व पिता ओम प्रकाश साहू नई बस्ती और प्रदीप लहारिया जो कि झारखडिय़ा का है। गिरफ्तार इस गैंग से, एक लैपटॉप, नौ मोबाइल व 2500 रुपया आदि बरामद की गई, जो कि मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगवाते थे सूत्रों की मानें तो कई बरसों से यह कारोबार चल रहा था, यह भी बताया जा रहा है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सट्टे का कारोबार लंबे अरसे से चल रहा है जिसके तार उत्तर प्रदेश से मध्य प्रदेश के अनेक जिलों से जुड़े हैं ! पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार मुख्य आरोपी प्रेम खटीक और मनोज साहू को गिरफ्तार किया जाएगा।

देखा जाए तो जबसे सरकार बदली है तब से पुलिस बड़ी सतर्क होकर कार्रवाई करने में लगी है और यदि हम कुछ सालों पीछे जाएं तो यह कार्यवाही तो बहुत पहले होना चाहिए लेकिन कहते हैं कि अपनी नौकरी बचाने का डर सब पर हावी रहता है।

Updated : 30 March 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top