Home > Archived > अवैध वैंडर ने टीटीई व यात्री को दी धमकी

अवैध वैंडर ने टीटीई व यात्री को दी धमकी

झांसी। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई हमें रोकने की। तुम मुझे नहीं जानते हो। यदि हमें रोकोगे तो जान से मारने देंगे। ऐसी धमकी मुम्बई से झांसी आ रही ट्रेन में एक अवैध वैंडर ने पकड़े जाने पर यात्री व टीटीई को चाकू दिखाते दी। जिससे घबराकर टीटीई ने इसकी शिकायत आरपीएफ और जीआरपी को दी।

रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुरक्षा के लिये आरपीएफ और जीआरपी गश्त कर रही थी। इसी दौरान उन्हें जानकारी हुई कि पनवेल से चलकर टेऊन क्रेमांक 15066 पनवेल-गोरखपुर एक्सप्रेस में एक वैंडर चाकू दिखाकर टीटीई और यात्रियों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुये आरपीएफ और जीआरपी झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटाफार्म पर पहुंची। जहां ट्रेन आने पर स्लीपर कोच में ड्यूटी कर रहे टीटीई धर्मेन्द्र राम और स्लीपर कोच एस-2 यात्री मकसूद आलम ने बताया कि गाड़ी में एक अवैध वैंडर पानी की बोलत बेचते हुय नजर आया। जिसे मना किया गया तो उसने गुण्डई दिखाते हुये टीटीई को चाकू दिखाते हुये जान से मारने की धमकी दी।

यह देख कोच में दहशत का माहौल बन गया। किसी प्रकार हिम्मत दिखाकर मकसूद ने जब उस वैंडर को मना किया तो उसे भी जान से मारने की धमकी दी।मामले की जानकारी कर आरपीएफ और जीआरपी ने कोचों में उस वैंडर को तलाश। जिस पर उन्हें पता चला कि ट्रेन जब आउटर पर चल रही थी। तभी वह ट्रेन की गति धीमी होने पर उतरकर भाग गया। फिलहाल जीआरपी व आरपीएफ उक्त वैंडर की तलाश में लगी हुई है।

Updated : 17 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top