Home > Archived > वसूली करने वाले चार कथित पत्रकार पकड़े

वसूली करने वाले चार कथित पत्रकार पकड़े

मथुरा। छाता क्षेत्र में गेंहू लेकर जा रही गाड़ी को फर्जी पत्रकारों ने बुधवार ओवरटैक कर रोक लिया और गाड़ी के चालक से उगाही करने लगे। इस दौरान इन लोगों ने चालक से जबरन पैसे भी ले लिये जिसका चालक ने विरोध किया। पैसे लेकर वहां से जा रहे इन लोगों की शिकायत गाड़ी के चालक ने उद्योगपति से कर दी जिसके बाद उद्योगपति ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पहले तो पुलिस इस मामले में आनाकानी करने लगी, लेकिन मामला बढ़ने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने इन कथित पत्रकारों को हिरासत में ले लिया।

मिली जानकारी के अनुसार छाता क्षेत्र में स्थित एक उद्योगपति की कंपनी में गेंहू लेकर जा रही टाटा कैंटर गाड़ी को केडी मेडिकल कॉलेज के पास वहां मौजूद चार कथित पत्रकारों ने रोक लिया। ड्राइवर का आरोप है कि इन लोगों ने उसे जबरन नीचे उतारते हुये उससे पैसे की मांग की और उससे पैने छीन लिये। जब इसकी जानकारी उद्योगपति को लगी ते उसने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी लेकर जा रहे इन लोगों को पकड़ लिया। इन कथित पत्रकारों में एक महिला भी शामिल । पकड़े गये लागों के पास फर्जी कार्ड और चैनल की फर्जी आईडी भी बरामद हुयी है। पकड़े गये शातिर लोगों के खिलाफ काफी लंबे समय से उगाही की खबरें मिल रही थीं।

बताते हैं कि इस तरह की शिकायत पूर्व में भी आयी थी लेकिन छाता पुलिस ने इन लोगों पर कोई कार्यवाही नहीं की। आरोप है कि छाता पुलिस की सांठगांठ के चलते यह लोग इस कार्य को अंजाम देते थे। ऊपर से दबाव बढ़ता देख छाता पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की। पकड़े गये लोगों में नीरज गौतम निवासी सकना वृन्दावन, मोनिका गौतम निवासी सकना वृन्दावन, ओमवीर निवासी नगला मेवाती थाना हाईवे, कृष्णगोपाल शर्मा निवासी गांगरौली शेरगढ बताये गये हैं।

Updated : 20 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top