Home > Archived > सपा जिनगर निकाय के चुनाव में भागीदारी को सक्रिय सदस्यता जरुरी : छत्रपाल सिंह

सपा जिनगर निकाय के चुनाव में भागीदारी को सक्रिय सदस्यता जरुरी : छत्रपाल सिंह

जिलाध्यक्ष ने 30 तक आवेदन जमा करने को कहा

झांसी। समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान के अंतर्गत प्रतिदिन दो हजार सदस्य बनाये जा रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों के नेतृत्व और जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव के निर्देशन में जनपद में सदस्यता अभियान अपने चरम पर है। लगातार बन रहे सदस्यों और सक्रिय सदस्य बनकर आसन्न नगर निकाय चुनाव में प्रत्याशी बनने के लिए युवाओं में भारी जोश देखा जा रहा है। जिलाध्यक्ष ने अपील की है कि रसीद की किताबें जमकर सक्रिय सदस्यता का फार्म भरकर रसीद प्राप्त कर लें जिससे उनके नाम को प्रदेश कार्यालय भेजा जा सके।

पिछले दिनों सम्पन्न मासिक बैठक और सदस्यता अभियान के शुभारंभ अवसर पर आयोजित आवश्यक बैठक यह बात तय हो चुकी थी कि चुनाव में टिकट पार्टी उसी को देगी जिसकी सक्रिय सदस्यता होगी। पार्टी के नेताओं में राज्यसभा सांसद डा. चन्द्रपाल सिंह यादव, पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव, श्रीमती डा.रश्मि जय प्रकाश आर्य, पूर्व एमएलसी श्यामसुंदर सिंह, महानगर अध्यक्ष मिर्जा करामत बेग सहित प्रमुख वरिष्ठ नेताओं के पास प्राथमिक सदस्यता की किताबें मौजूद हैं। पार्टी के इक्छुकजन किताबें लेकर शीघ्र जमा करने में सक्रिय भूमिका निभाएं। जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव ने कहा कि जो भी व्यक्ति नगर पालिका परिषद व नगर पंचायत में अध्यक्ष व सभासद पद के लिए आवेदन करना चाहता है तो वह हर हालत में 30 अप्रैल तक आवेदन कर दें। जिले में गठित चुनाव समिति प्रत्याशियों के चयन पर अपनी मुहर लगा सकेगी। नगर निगम के अध्यक्ष और पार्षदों के पद हेतु आवेदन महानगर अध्यक्ष के पास जमा करें।

तीन दरोगा व दो महिला सिपाही के कार्यक्षेत्र बदलें

पुलिस महकमें में एक बार फिर फेरबदल हुए हैं। जिसमें तीन दरोगा और दो महिला सिपाही शामिल है। एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने उपनिरीक्षक ज्ञानेश्वर विश्वकर्मा को पुलिस लाइन से मऊरानीपुर थाना भेजा गया है। इसी के साथ महिला उपनिरीक्षक मिथलेश कुमारी को पुलिस लाइन से महिला थाने, महिला उपनिरीक्षक मधु यादव को पुलिस लाइन से महिला थाने भेजा है। इसके अलावा महिला सिपाही रेखा देवी और शिव देवी का स्थानान्तरण निरस्त कर दिया।

Updated : 25 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top