Home > Archived > वीरांगना नगरी पर भी ड्रग्स का साया

वीरांगना नगरी पर भी ड्रग्स का साया

सप्लायर का खुलासा, कई हॉस्टल तस्करी की चपेट में

झांसी। विश्व पटल पर अपनी अमिट छाप छोडऩे वाली बुन्देलखण्ड की हृदयस्थली कही जाने वाली वीरांगना महारानी का यह नगर इन दिनों ड्रग्स सप्लायरों के लिए बड़े बाजार के रुप में विकसित हो रहा है। पिछले दिनों शाहजहांनाबाद क्षेत्र से गिरफ्तार नशे के इंजेक्शन बेचने वाले आरोपी ने पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। खुलासे में गल्र्स हॉस्टल और बॉय हॉस्टलों में नशे के इंजेक्शन सप्लाई किये जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस की नींद उड़ गई है।

पकड़े गए तस्कर राहुल मालवीय ने झांसी समेत नोयडा,पंजाब, चंडीगढ़ आदि शहरों के नाम बताए हैं। उसने मध्यप्रदेश पुलिस को पूंछतांत में बताया है इन शहरों में ड्रग्स का बाजार गर्म है। पुलिस ने राहुल द्वारा बताए गए संबंधित स्थानों पर कार्रवाई करने के लिए सात सदस्यीय विशेष टीम बनाई है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो राहुल मालवीय के अलावा एक और सप्लायर भोपाल में सक्रिय है। आरोपी ने रायसेन और सीहोर में भी अपने ठिकाने बना रखे हैं। यह भी खुलासा हुआ है कि दोनों सप्लायरों के साथ छह सहयोगी भी डिलेवरी देने का काम करते हैं। उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। बताया गया है कि राहुल के अलावा एक और सप्लायर नए भोपाल में सक्रिय है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी ने सीएसपी के नेतृत्व में सात सदस्यीय विशेष अनुसंधान टीम बनाई है।

इनपुट मिलने पर जांचे जाएगे हॉस्टल : कप्तान
इस संबंध में बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने बताया कि अभी तक उनके संज्ञान में ऐसा मामला नहीं आया है। न ही उन्हें भोपाल पुलिस ने कोई जानकारी दी है। यदि इस संबंध में कोई भी जानकारी प्राप्त होती है। तो निश्चित रुप से हॉस्टल्स की पड़ताल सुनिश्चत है। और आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Updated : 26 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top