Home > Archived > शराब का ठेका हटवाने में भाजपा महिला मोर्चा करेगा मदद

शराब का ठेका हटवाने में भाजपा महिला मोर्चा करेगा मदद

मथुरा। महोली रोड पर धार्मिक स्थल व विज्ञान संस्थान के पास से शराब का ठेका हटवाने की क्षेत्रीय महिलाओं की मांग का भाजपा महिला मोर्चा ने समर्थन करते हुए संघर्ष का ऐलान किया।
टीचर्स कॉलोनी में आयोजित बैठक में उपस्थित क्षेत्रीय महिलाओं ने ठेके से होने वाली परेशानी वयां करते हुए कहा कि शराबियों के आतंक से महिला व छात्राओं को आवागमन में मुसीबत झेलनी पड़ती है। बैठक में मौजूद भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डा. दीपा अग्रवाल व जिला मंत्री डा. मोहिनी शर्मा ने पार्टी की ओर से महिलाओं को आश्वासन दिया कि इस समस्या का शीघ्र ही निराकरण कराया जायेगा। इस संबंध में कल (आज) जिला जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया जाएगा जिससे इस शराब के ठेके को यहां से स्थानांतरित कराया जा सके।
उन्होंने कहा कि जब तक यह शराब की दुकान यहां से कहीं और स्थानांतरित नहीं हो जाएगी हमारा संघर्ष जारी रहेगा और जिला प्रशासन अगर नहीं सुनता है तो प्रदेश से लेकर केंद्र तक यह आवाज पहुंचाई जाएगी। इस बैठक में श्रीमती ममता, श्रीमती मुन्नी देवी, प्रकाश देवी, श्रीमती सुमन सिंह, ममता शर्मा, मीनू, माला शर्मा, शशि चतुर्वेदी, श्रीमती अनीता शर्मा, रोशनी, रजनी, चमेली, पूनम, प्रकाशवती, प्रेमवती, सुनीता, सुमन, रतन ठाकुर, कुशल, पूनम, बरखा, सुनीता, हेमलता, नीरजा, आशा, मधु, अनीता, सीता, भावना शर्मा, नीलम, कमला, विजय, डोली, सुरभि, कुशवाहा, प्रियंका, यामिनी, पूजा, रतन, कल्पना, गीता, विनीता आदि उपस्थित रहीं।

परशुराम जयंती आज

परशुराम शोभायात्रा समिति द्वारा कल (आज) शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे भगवान परशुरामजी का प्राकट्योत्सव शहर के गांधी पार्क लक्ष्मीदास हॉल में मनाया जाएगा। यह जानकारी समिति के अध्यक्ष पं. रामगोपाल शर्मा एवं महामंत्री संजय शर्मा ने दी है। उन्होंने सभी विप्र बंधुओं से समय पर पहुंचकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने की अपील की है।

Updated : 28 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top