Home > Archived > शव लेकर पहुंचे दोस्तों पर ही परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

शव लेकर पहुंचे दोस्तों पर ही परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मथुरा। अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र से युवक का शव लेकर उसके घर मांट पहुंचे साथियों पर ही परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए उनकी मजामत कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को मृतक के तीनों दोस्तों को सौंप दिया। मृतक के परिजनों ने दोस्तों पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी।

मिली जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय सोनू पुत्र रनवीर निवासी प्रेम नगर (मांट) का ननिहाल सियोरा इगलास में है। वर्तमान में वह पुणे में आइसक्रीम बेचकर अपना गुजारा कर रहा था। वहां पर उसके साथ उसके मामा भोलू, अनिल व हीरा लाल भी पुणे में ही आइसक्रीम बेचते थे। चारों ही एक साथ रहते थे। गुरुवार को वह पुणे से अपने रिश्ते के मामा भोलू के साथ इगलास के सियोरा पहुंचा। यहां उसके साथ उसके दोनों दोस्त हीरालाल व अनिल भी थे। देर रात चारों पड़ोसी गांव नन्द नगला में आयोजित रसिया दंगल देखने गये। उसके बाद वहीं एक घर में सोए भी थे। रात्रि में अचानक सोनू की हालत खराब हुई इससे पहले की उसे डॉक्टर के पास ले जाया जाता उसने दम तोड़ दिया।

शुक्रवार तड़के सोनू के तीनों साथी उसके शव को लेकर उसके घर मांट पहुंचे और उन्होंने बताया कि रात्रि में सब लोग खा-पीकर सोए थे लेकिन अचानक तबियत बिगडऩे से सोनू की मौत हो गई। अचानक हुई सोनू की मौत से उसके घर परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों ने उसके तीनों साथियों को पकड़कर उन्हीं पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए उनकी मजामत कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। उन्होंने आक्रोशित परिजनों को समझाबुझा कर शांत किया।

परिजनों का आरोप था कि सोनू के शरीर पर चोट के निशानों से प्रतीत हो रहा है कि उसे पीट-पीटकर मारा गया है। मांट पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चूंकि मामला इगलास थाने का था इसलिए मांट पुलिस ने इगलास पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। पुलिस ने अनिल, भोलू और हीरा को हिरासत में ले लिया है। मृतक के मामा सुंदर ने मांट थाने में तहरीर दी है। मांट थानाध्यक्ष रामपाल सिंह का कहना है कि घटना इगलास की है, लिहाजा रिपोर्ट वहीं दर्ज होगी।

Updated : 29 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top