Home > Archived > जूनियर टेक्नोक्रेट्स ने दी सीनियर छात्रों को विदाई

जूनियर टेक्नोक्रेट्स ने दी सीनियर छात्रों को विदाई

मथुरा। आरके एजूकेशन हब के इंजीनियरिंग संस्थान जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के जूनियर टेक्नोक्रेट्स ने फेयरवेल पार्टी में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच अपने सीनियरों को भावपूर्ण विदाई दी।

केडी डेंटल कालेज के विशाल ऑडीटोरियम में आयोजित फेयरवेल पार्टी में छात्र-छात्राओं ने विविध कार्यक्रमों के बीच शिक्षकों का मनोरंजन किया। संगीत की सुर लहरियों के बीच उल्लासपूर्ण वातावरण में शालीनता एवं सादगी का परिचय देते हुए जूनियर छात्र-छात्राओं ने सीनियर्स का सम्मान कर उन्हें विदाई दी।

कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्थान के निदेशक प्रो. एस. रे चौधरी ने माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन कर किया। इस अवसर पर प्रो. चौधरी ने समस्त विद्याथिर्यों को सम्बोधित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर बीटैक के हर ब्रांचेज एवं बी.आर्क तथा एमबीए अन्तिम वर्ष के विद्यार्थियों ने संस्थान में अध्ययनकाल के अपने अनुभव जूनियर साथियों के साथ बांटे तथा सफलता की सलाह दी।

सीनियर्स छात्रों ने सोलो डांस, सांग्स, डम्पशिराड, बैलून फिलिंग, रैम्प वाक इत्यादि रोचक प्रस्तुतीकरण से कार्यक्रम को गरिमा प्रदान की। अगले चरण में समस्त प्रतिभागियों हेतु कुछ आकर्षक गेम्स शो भी आयोजित किये गये। बीटैक मैकेनिकल अन्तिम वर्ष के छात्र ऋषभ पाठक को मिस्टर फेयरवेल एवं एमबीए अन्तिम वर्ष की प्रेरणा आनंद को मिस फेयरवेल खिताब से नवाजा गया। अन्तिम चरण में समस्त सीनियर्स को जूनियर्स द्वारा स्मृति चिह्न भेंट कर उनके सुनहरे भविष्य की कामना की गई।

इस फेयरवेल पार्टी की सफलता में संस्थान के प्रबन्धन विभागाध्यक्ष प्रो. जितेन्द्र सिंह, प्रथम वर्ष के विभागाध्यक्ष डा. अमित पाराशर, शिव शर्मा, सिविल के विभागाध्यक्ष प्रो. विमल गुप्ता, मैकेनिकल के विभागाध्यक्ष प्रो. अजीत झा, कम्प्यूटर विभागाध्यक्ष प्रो. संजीव अग्रवाल, इलेक्ट्रानिक्स विभाग की हेड विनीता माथुर, प्रशासनिक अधिकारी विवेक श्रीवास्तव, रविन्द्र जायसवाल, अजीत सिंह आदि का सहयोग रहा।

Updated : 10 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top