Home > Archived > विश्राम घाट तिराहे पर फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

विश्राम घाट तिराहे पर फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

मथुरा। माथुर चतुर्वेद परिषद के तत्वावधान में पण्डा समाज ने विश्राम घाट तिराहे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रतीकात्मक पुतला दहन कर उनके द्वारा आगरा में पण्डा समाज को लेकर की गयी टिप्पणी की निंदा की।

पुतला दहन से पूर्व परिषद के कार्यालय पर आयोजित बैठक में चतुर्वेदी पंडों ने कहा कि अभी प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री द्वारा हमेशा जनता को ठगा है। धर्म रक्षा के लिए किसी प्रकार का कोई ठोस सार्थक कदम नहीं उठाया गया। अपने धर्म व धर्म स्थलों की रक्षा करने वाले पण्डा समाज पर मुख्यमंत्री का वक्तव्य कुठाराघात है।

परिषद के उपाध्यक्ष राकेश तिवारी एडवोकेट ने मुख्यमंत्री के वक्तव्य की निंदा करते हुये कहा कि गलत वक्तव्य के लिए उन्हें मांफी मांगी चाहिये। परिषद के संरक्षक व हिन्दूवादी नेता गोपेश्वरनाथ चतुर्वेदी ने कहा कि पंडाओं के हित में सरकार को एंटी रोमियो जैसी टीम बनाकर कार्य करना चाहिये। तीर्थ पुरोहितों व पंडों के संदर्भ में मुख्यमंत्री का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। परिषद के महामंत्री योगेन्द्र कुमार एडवोकेट ने कहा कि इस प्रकरण में उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं ऊजा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मुख्यमंत्री द्वारा पुरोहित व पंडा समाज के लिए किसी प्रकार का कोई बयान न दिये जाने की बात कही।

इस मौके पर प्रमुख रूप से परिषद के संरक्षक नवीन नागर व गिरधारीलाल पाठक, कमल चतुर्वेदी, अजय चतुर्वेदी, अरविन्द चतुर्वेदी, कामेश्वरनाथ, अनिल, संजीव चतुर्वेदी, अमित पाठक, दीनानाथ चतुर्वेछी, पं0 माखनलाल, प्रदीप पाठक, कमल चतुर्वेदी, पाओ चतुर्वेदी, मुकेश स्वामी, संजय एल्पाइन, कुंजलाल चतुर्वेदी, माखनलाल शास्त्री, अमित, आशीष, गणेशा, बादाम छाप, जितेन्द्र चतुर्वेदी आदि तीर्थ पुरोहित पंडा समाज के बंधु उपस्थित थे।

Updated : 10 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top