Home > Archived > पत्नी के अवैध संबन्धों के संदेह में दो बच्चों की पिता ने की हत्या

पत्नी के अवैध संबन्धों के संदेह में दो बच्चों की पिता ने की हत्या

-तीसरे मासूम बच्चे ने रिश्तेदारों के साथ पुलिस कार्यालय पहुंचकर किया खुलासा
-दविश को गयी पुलिस के हाथ नहीं लगा आरोपी
-एक पखवाड़े पूर्व आगरा में दिया था घटना को अंजाम

मथुरा। पत्नी के किसी अन्य से अवैध संबंधों के संदेह में एक व्यक्ति ने आगरा में अपने दो बच्चों की कुंए में फैंक कर हत्या कर दी और तीसरे बच्चे को लेकर मथुरा आ गया। पिता की क्रूरता से दहशत जदां बच्चे ने अपने रिश्तेदारों के साथ पुलिस कार्यालय पहुंचकर यह हैरत करने वाली घटना बतायी तो पुलिस अफसर भी दंग रह गये। आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं लग सका।

एसपी देहात अरुण कुमार के पास बुधवार सुबह एक 8 वर्षीय बालक अपनी मौसी सावित्री व चाचा महेन्द्र के साथ पहुंचा और उसने जो कहानी सुनाई उसे सुनकर वहां मौजूद लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। पुलिस के पास पहुंचे मासूम गजेन्द्र ने बताया कि उसे अपने पिता से जान का खतरा है। उसकी मौसी व चाचा ने बताया कि सुरेन्द्र भरतपुर के कांमा का रहने वाला है। उसकी शादी आगरा-रुनकत्ता के पास खडवाई निवासी कूलो के साथ हुई थी। शादी के बाद तो सब कुछ ठीक था और उनके तीन बच्चे भी हुए। जिनमें एक लड़की व दो लड़के थे। शादी के कुछ साल बाद ही दोनों में आपस में अनबन रहने लगी। आए दिन पति पत्नी में झगड़ा होने लगा। सुरेन्द्र को अपनी पत्नी के अन्य लोगों के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था। 20 दिन पूर्व दोनों में झगड़ा हुआ और सुरेन्द्र शराब के नशे में तीनों बच्चों को लेकर यह कहकर घर से चला गया कि यह मेरा खून नहीं है, यह किसी और के बच्चे हैं।

मासूम गजेन्द्र ने बताया कि उसके पिता ने उसकी बहन लक्ष्मी को आगरा स्थित एक कुएं में जिंदा डाल दिया और उसके भाई भरत को भी दूसरे कुएं में फैंक दिया और मुझसे कहा कि तू कुछ बोलेगा तो तुझे भी जान से मार दूंगा। उसका कहना था कि सुरेन्द्र उसे लेकर नयति अस्पताल के पास रहने लगा। मौका देख कर उसने अपनी मौसी सावित्री को फोन पर घटना की जानकारी दी। यह सुनकर उसकी मौसी के पैरों तले जमीन खिसक गई इस घटना की जानकारी गजेंद्र की मौसी ने आरोपी पिता सुरेंद्र के भाई महेन्द्र को दी और वह दोनों यहां पहुंच कर किसी तरह बच्चे के पास पहुंचे उस वक्त आरोपी सुरेन्द्र घर पर नहीं था। यह दोनों बच्चे की जान बचाने के लिए उसेे लेकर एसपी देहात अरुण कुमार के पास पहुंचे। जब बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उसके दो भाई बहनों की शराब के नशे में हत्या कर दी है घटना को सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

एसएसपी ने आरोपी सुरेंद्र को पकडऩे के लिए पुलिस भेजी लेकिन वह पुलिस से बचकर भागने में कामयाब रहा। इस संबंध ने एसपी देहात अरुण कुमार ने बताया कि पूरा मामला राजस्थान, आगरा का है। हमारे यहां की पुलिस से इसका कोई मतलब नहीं है, लेकिन हमने आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस को भेजा, लेकिन वह भाग निकला। अगर वह मथुरा में होगा तो उसे जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Updated : 11 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top