Home > Archived > चैम्पियंस ट्रॉफी : श्रीलंकाई कोच ने जाहिर की सपाट पिच बनाने की इच्छा

चैम्पियंस ट्रॉफी : श्रीलंकाई कोच ने जाहिर की सपाट पिच बनाने की इच्छा

चैम्पियंस ट्रॉफी : श्रीलंकाई कोच ने जाहिर की सपाट पिच बनाने की इच्छा
X

कोलंबो। इंग्लैंड में एक जून से होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच ग्राहम फोर्ड ने बल्लेबाजों की मददगार सपाट पिचें बनाए जाने की इच्छा जाहिर की है।

खेल वेबसाइट ईएसपीएन-क्रिकइंफो ने फोर्ड के हवाले से लिखा है कि हमारी टीम में कुछ बेहतरीन शॉट खेलने वाले और कुछ बेहद प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज हैं। उन्होंने कहा कि इसलिए अगर पिचें बल्लेबाजी के अनुकूल मिलीं तो हम विपक्षी टीम के गेंदबाजी आक्रमण को दबाव में ला सकते हैं। हमारी टीम में कुछ युवा बल्लेबाज हैं जो अभी सीखने की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। ऐसे में हमारी कोशिश होगी कि हम अंत में विपक्षी गेंदबाजों पर आक्रमण करने का मौका हासिल करें। ऐसी स्थिति के लिए हमारे पास बड़े शॉट्स खेलने वाले विश्व क्रिकेट के अच्छे बल्लेबाज हैं।

फोर्ड ने कहा, “मैं नहीं चाहता की पिच स्पिन की मददगार हो, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर और भारत के रविचंद्रन अश्विन हमारे लिए घातक साबित हो सकते हैं। हम अच्छी एकदिवसीय विकेट चाहते हैं।”
चैम्पियंस ट्राफी में श्रीलंका को ग्रुप-बी में दक्षिण अफ्रीका, भारत और पाकिस्तान के साथ रखा गया है। वह टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Updated : 19 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top