Home > Archived > जीएल बजाज के छात्र का एयर फ्लो में हुआ प्लेसमेंट

जीएल बजाज के छात्र का एयर फ्लो में हुआ प्लेसमेंट

मथुरा। आत्मविश्वास, सटीक कम्युनिकेशन एवं शानदार प्रजेंटेशन के बल पर जीएल बजाज के मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र मोहन शर्मा को प्रख्यात वेंटिलेशन कम्पनी एयरफ्लो प्राइवेट लिमिटेड में प्रोडक्शन एण्ड डिजाइनिंग विभाग में उच्च पैकेज पर इंजीनियर के पद पर सेवा का अवसर मिला है।

बीटेक अन्तिम वर्ष में पढऩे वाले छात्रों के कोर्स समाप्ति में कुछ दिन ही शेष हैं लेकिन जीएल बजाज में बीटेक की सभी ब्रांचों के अन्तिम वर्ष के छात्रों को एक के बाद एक बड़ी कम्पनियों में जाब मिल रहा है। गत दिवस एयरफ्लो प्राइवेट लिमिटेड ने जीएल बजाज संस्थान में कैम्पस प्लेसमेंट किया।

इस प्लेसमेंट ड्राइव के अन्तिम चरण में कम्पनी ने बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र मोहन शर्मा को उच्च पैकेज पर करियर संवारने का आफर दिया। ज्ञात रहे कि एयरफ्लो प्राइवेट लिमिटेड एक इंडियन कम्पनी है जिसकी गिनती अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में दिग्गज कम्पनियों में की जाती है।

आरके एजूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने एयरफ्लो प्राइवेट लिमिटेड में चयनित छात्र को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यशंस के निदेशक डा. एसआर चौधरी ने कहा इसमें कोई दो राय नहीं कि जीएल बजाज के छात्र-छात्राएं हर कारपोरेट सेक्टर की लगभग सभी फील्ड की कम्पनियों में चयनित हो रहे हैं। इसकी वजह संस्थान का बीटेक अन्तिम वर्ष के सभी छात्रों को प्रैक्टिकली ट्रेनिंग देना रहा है। यहां अन्तिम वर्ष में आने के बाद छात्रों को लगातार कारपोरेट सेक्टर की चयन प्रक्रिया की माकड्रिल दी जाती तथा छात्रों को नियमित रूप से इंडस्ट्री में वर्किंग कल्चर को समझने के लिये भेजा जाता है।

डा. चौधरी ने कहा कि मैं जीएल बजाज के सभी छात्रों से यही अपेक्षा करता हूं कि किसी भी छात्र को अपनी शुरुआती विफलता को मुद्दा न बनाकर उससे एक सीख लेनी चाहिये एवं अपने लक्ष्य के प्रति लगातार जुटे रहना चाहिये यदि छात्र इस सीख को गांठ बांध लें तो उन्हें लक्ष्य प्राप्त करने से कोई भी नहीं रोक सकता।

Updated : 5 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top