Home > Archived > मंदिर के पुजारी को दक्षिणा में दी चालान की पर्ची

मंदिर के पुजारी को दक्षिणा में दी चालान की पर्ची

-बाइक के पीछे लिखवा लिया था लोहामंडी थाने के पुजारी की बाइक
-सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने काटा चालान

आगरा। थाने के मंदिर के पुजारी की बाइक का मामला सोशल मीडिया में वायरल होने पर डीजीपी मुख्यालय को संज्ञान लेना पड़ा। वहां से पुजारी को दक्षिणा में चालान पर्ची भेंट करने के निर्देश दिए गए। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने बाइक का चालान काट दिया। उसकी रसीद यूपी पुलिस के ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करके कार्रवाई की जानकारी दी।

मामला लोहामंडी थाने का है। यहां के मंदिर के पुजारी मणि शंकर शुक्ला ने अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर लोहामंडी थाने के पुजारी की बाइक लिखवा रखा था। बाइक का फोटो दो सप्ताह पहले सोशल मीडिया में वायरल हो गया। यूपी पुलिस के ट्विटर एकाउंट पर भी बाइक काफी चर्चित हो गई। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर कमेंट आने शुरू हो गए। इस पर पांच मई की सुबह डीजीपी के पीआरओ एएसपी राहुल श्रीवास्तव ने आगरा पुलिस को गाड़ी का चालान करने के निर्देश दिए। इसके कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने बाइक के चालान की रसीद यूपी पुलिस के ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए कार्रवाई की जानकारी दी।

दान स्वरूप थाना ही भरे शुल्क
पूरे प्रकरण में विशेष बात यह रही कि बाइक के चालान की रकम थाने को भरने की कहा गया। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लोगों ने कमेंट में कहा कि पुजारी को दक्षिणा में चालान पर्ची भेंट करके नेक कार्य किया है। अब दान स्वरूप थाना ही शुल्क भरे।

293 लोगों ने किया री ट्वीट
माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर बाइक के फोटो को 293 लोगों ने रीट्वीट किया। जबकि 608 लोगों ने लाइक और 75 ने इसे शेयर किया।

Updated : 8 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top