Home > Archived > सफ ाई में पिछडऩे के लिये चेयरमैनको बताया जिम्मेदार

सफ ाई में पिछडऩे के लिये चेयरमैनको बताया जिम्मेदार

युवाओं ने होलीगेट पर तख्तियां हाथों में लेकर किया प्रदर्शन


मथुरा। स्वच्छता रेटिंग में पिछडऩे से झुब्ध युवाओं ने होली गेट पर प्रदर्शन कर चेयरमैन के प्रति नाराजगी जताई। ब्रज स्वच्छता अभियान समिति के युवाओं ने होलीगेट पर तख्तियां हाथों में लेकर प्रदर्शन के दौरान स्वच्छता अभियान में मथुरा के 352वें नंबर पर आने पर नगर पालिका चेयरमैन मथुरा को इसके लिये जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने इसके लिये होलीगेट चौराहे पर कुर्सी भी लगाई और कहा कि चेयरमैन शहर की गंदगी के बारे में सवालों के जबाव दें, हम उन्हें यहां बुलायेंगे लेकिन समाचार लिखे जाने तक पालिकाध्यक्ष वहां नहीं पहुचीं। युवक-युवतियों का कहना था कि नगर पालिका अध्यक्ष कब तक नगर को नरक बनाती रहेंगी? इससे बच्चों के स्वास्थ्य पर भी बुरा असर पड़ रहा है। हाथों में तख्तियां लिये युवक-युवतियां पालिकाध्यक्ष से सवाल कर रहे थे कि नगर पालिका के पास मथुरा की साफ सफाई की क्या कार्ययोजना है? उन्होंने कहा कि स्वच्छता अभियान की लिस्ट में मथुरा के 352वें नंबर पर आने का जिम्मेदार कौन है? उन्होंने कहा कि सफाई में इतने फिसडडी होने पर हम शर्मसार हैं।

इस अवसर पर अश्वनी चौधरी, कपिल चौधरी, सुरजीत, सरिता, जीतू सिसौदिया, विनोद, मुकेश, देवेन्द्र चौधरी, पूजा, गरिमा, नेहा, निशा आदि मौजूद थे।

Updated : 9 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top