Home > Archived > एटीएम उखाड़कर ले जाने का मामला - तीन दिन बाद भी नहीं लगा चोरों का सुराग

एटीएम उखाड़कर ले जाने का मामला - तीन दिन बाद भी नहीं लगा चोरों का सुराग

एटीएम उखाड़कर ले जाने का मामला - तीन दिन बाद भी नहीं लगा चोरों का सुराग
X

ग्वालियर, न.सं.। सिथौली से एटीएम उखाड़कर ले जाने वाले चोरों का तीन दिन बाद भी सुराग नहीं लग सका है। हालांकि पुलिस ने कुछ संदेहियों को पकड़कर पूछताछ की है, लेकिन उनसे कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को तलाशने का प्रयास कर रही है।

अज्ञात चोरा विगत 23 जून को झांसी रोड थाना क्षेत्र स्थित ग्राम पुरासानी में इंडियन ओवरसिज बैंक का एटीएम उखाड़कर ले गए थे। बाद में एटीएम चीनौर नहर के किनारे पड़ा मिला था, लेकिन चोर उसमें रखे करीब दो लाख रुपए ले गए थे। पुलिस तीन दिन बाद भी चोरों का सुराग लगाने में सफल नहीं हो सकी है। पुलिस ने इस मामले में एक निजी छात्रावास में रहने वाले संदेही छात्रों से पूछताछ की है, लेकिन उसके हाथ अभी तक कोई क्लू नहीं लग सके है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज में आए चेहरों के आधार पर चोरों की पतारसी में जुटी हुई है।

एटीएम में छेड़छाड़ कर फेवीकॉल डाला

इधर मुरार थाना क्षेत्र में किसी सिरफिरे ने एटीएम से छेड़छाड़ कर उसमें फेवीकॉल भर दिया, जिससे उसके बटन खराब हो गए। पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मुरार थाना क्षेत्र स्थित माल रोड पर केनरा बैंक का एटीएम लगा हुआ है। किसी सिरफिरे व्यक्ति ने एटीएम में छेड़छाड़ कर उसे खराब करने का प्रयास किया। जब वह सफल नहीं हुआ तो उसने एटीएम मशीन में फेवीकॉल डाल दिया। बैंक प्रबंधन ने इसकी पुलिस में शिकायत की है।


Updated : 30 Jun 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top