Home > Archived > देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी आइडिया ने पेश किये दो नए प्लान

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी आइडिया ने पेश किये दो नए प्लान

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी आइडिया ने पेश किये दो नए प्लान
X


नई दिल्ली।
उद्योगपति मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी रिलयांस जियो ने हाल ही में एक और नया प्लान पेश किया है। रिलयांस जियो नए-नए प्लान पेश कर टेलिकॉम सेक्टर में हडक़ंप मचा रही है। इसी कड़ी में देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी आइडिया सेल्यूलर ने दो नए प्लान पेश किए हैं।

हम आपको बता दें कि कंपनी ने पहला प्लान 297 रुपए का तो दूसरा प्लान दूसरा 255 रुपए का है। यह प्लान फिलहाल दो ही राज्य में लागू हुआ है मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़। साथ ही इस प्लान का इस्तेमाल केवल वही यूजर्स कर पाएंगे जो वीवो का मोबाइल फोन यूज कर रहे हैं।

तो आइये जानते है इन प्लानों के बारे में

इस पहला प्लान के तहत 297 रुपए के रिचार्ज में वीवो मोबाइल यूजर्स को आइडिया का नया सिम लेने पर प्रतिदिन 1.5 GB 2G/3G/4G डाटा मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी वॉयस कॉलिंग भी दी जाएगी। यूजर्स को कॉल करने के लिए हर हफ्ते 1200 मिनट दिए जाएंगे। इस प्लान की वैधता 84 दिन होगी। 84 दिन तक हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिलने का सीधा मतलब यूजर्स को इस प्लान के तहत 126 GB डाटा दिया जा रहा है।

इस दूसरे प्लान के तहत 255 रुपए के रिचार्ज में वीवो मोबाइल यूजर्स को आइडिया का नया सिम लेने पर प्रतिदिन 1 GB 2G/3G/4G डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की होगी। आइडिया ने यूजर्स के लिए एक 765 रुपए का प्लान पेश किया है जिसके उन्हें 168 दिनों के लिए 168 GB डाटा दिया जाएगा।

Updated : 13 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top