Home > Archived > राहुल गांधी के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने कहा - कश्मीर समस्या नेहरू-गांधी परिवार की ही देन

राहुल गांधी के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने कहा - कश्मीर समस्या नेहरू-गांधी परिवार की ही देन

राहुल गांधी के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने कहा - कश्मीर समस्या नेहरू-गांधी परिवार की ही देन
X


नई दिल्ली।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए जमकर खरी खोटी सुनाई है। आपको बता दें कि राहुल ने अमरनाथ हमले के बाद ट्विटर के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। इसके जवाब में बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने न सिर्फ राहुल गांधी, बल्कि पूरे नेहरू-गांधी परिवार पर ही हल्ला बोल दिया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया है।

बता दें कि स्मृति ईरानी ने कहा है कि राहुल गांधी ने तुच्छ राजनीति का प्रमाण दिया है। जब सिर्फ पीएम मोदी ही नहीं बल्कि पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ एक गंभीर युद्ध लड़ रहा है तो राहुल गांधी का ऐसा कटाक्ष करना अपनी छुट्टी से लौटने के बाद इस बात का संकेत है कि वह राजनीति करने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे।

हम आपको बता दें कि राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है कि मोदी की नीतियों ने कश्मीर में आतंकवादियों के लिए जगह बनाने का काम किया है। इससे भारत को गंभीर रणनीतिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। पीडीपी से हाथ मिलाकर मोदी को भले ही तात्कालिक राजनीतिक फायदा हुआ हो, लेकिन भारत को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। साथ ही स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के इस आरोप का जवाब ये कहते हुए दिया कि कश्मीर में देश को जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, उसके लिए पूरा नेहरू-गांधी परिवार जिम्मेदार है।

स्मृति ईरानी ने कहा है कि देश भली भांती जानता है और इतिहास गवाह है कि आज कश्मीर में जो चुनौतियां हैं वह नेहरु-गांधी परिवार की ही देन हैं। ईरानी ने आगे कहा कि राहुल गांधी अपने ट्वीट में निजी फायदे का उल्लेख करते हैं। जब उनकी पार्टी के लोग हमारे आर्मी चीफ को गुंडा बुलाते हैं तो यह उनका निजी फायदा है या राजनीतिक फायदा है।

बता दें कि राहुल गांधी के ट्वीट की जिस लाइन से बीजेपी सबसे ज्यादा भडक़ी हुई है, वो है पीएम मोदी पर निजी फायदे का आरोप। राहुल ने लिखा है कि मोदी का व्यक्तिगत फायदा, भारत की रणनीतिक हार, निर्दोष भारतीयों के खून की कुर्बानी।

दरअसल, अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद से राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी को निशाना बनाते आ रहे हैं। दस जुलाई को राहुल ने अपने ट्वीट में आतंकी हमले को सुरक्षा में भारी चूक बताते हुए प्रधानमंत्री से इसकी जिम्मेदारी लेने को कहा था।

Updated : 13 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top