Home > Archived > पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड में किया एक आतंकी ढेर

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड में किया एक आतंकी ढेर

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड में किया एक आतंकी ढेर
X


श्रीनगर।
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ और पुलिस की आतंकियों से मुठभेड चल रही है। पुलवामा के बामनू इलाके में इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारे जाने की खबर आ रही है। आतंकी घर में छिपे है और आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है।

जनकारी मिल रही है कि इससे पहले अवंतीपुरा में सुरक्षाबलों के घेरे में आया हिज्बुल कमांडर रियाज नाइकू और साथी सैफुल्ला मीर समेत तीनों आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। रविवार शाम पुलवामा के मालंगपुरा इलाके में दो से तीन आतंकियों के मौजूद होने की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने इन्हें घेर लिया था। आतंकियों के खिलाफ सेना, पुलिस और सीआरपीएफ का साझा अभियान चल रहा है।

आपको बता दें कि शनिवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया था। इस ऑपरेशन में टॉप लश्कर कमांडर बशीर लश्करी मारा गया था। इसके अलावा क्रॉस फायरिंग में दो नागरिकों की भी मौत हो गई थी, जिसमें एक महिला थी। इसके अलावा कई घायल हो गए थे। सुरक्षाबलों ने एसएचओ फिरोज डार की शहादत के जिम्मेदार टॉप लश्कर कमांडर आतंकी बशीर लश्करी को घेर लिया था। ऑपरेशन में मारे गए दूसरे आतंकी का नाम आजाद मलिक था।

Updated : 3 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top