Home > Archived > पेट्रोल पम्प संचालक 5 जुलाई को नहीं खरीदेंगे पेट्रोल-डीजल

पेट्रोल पम्प संचालक 5 जुलाई को नहीं खरीदेंगे पेट्रोल-डीजल

पेट्रोल पम्प संचालक 5 जुलाई को नहीं खरीदेंगे पेट्रोल-डीजल
X

12 जुलाई को शहर में नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल

ग्वालियर। आॅल इण्डिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन द्वारा प्रस्तावित आन्दोलन के समर्थन में म.प्र. के समस्त पेट्रोल पम्प डीलर आगामी पांच जुलाई को आॅयल कम्पनी से डीजल-पेट्रोल नहीं खरीदेंगे, एवं 12 जुलाई को न डीजल-पेट्रोल खरीदेंगे और न बेचेंगे। उक्त निर्णय रविवार को आयोजित ग्वालियर जिले की पेट्रोल पम्प डीलर्स एसोसिएशन की बैठक में लिया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में एसोसिएशन के संरक्षक दीपक सचेती उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष उदयवीर सिंह गुर्जर ने की।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि पांच जुलाई को कोई भी पम्प संचालक द्वारा डिपो से डीजल-पेट्रोल की खरीदी नहीं की जाएगी, तथा 12 जुलाई को डीजल-पेट्रोल न खरीदेंगे-न बेचेंगे। पम्प संचालकों ने म.प्र. में अन्य राज्यों से ज्यादा वैट कर लगाने का भी विरोध दर्ज कराया।

इसके साथ ही सभी ने यह तय किया कि अपने-अपने पेट्रोल पम्पों पर बैनर व होर्डिंग्स लगाकर उसमें म.प्र. की दर तथा पड़ोसी राज्य उत्तरप्रदेश की दर लिखेंगे, एवं नो परचेस-नो सेल का बैनर लिखकर भी पम्पों पर लगाएंगे। बैठक में निर्णय लिया गया कि विगत् 16 जून से कम्पनियों ने जो रोज दरें बदलने का निर्णय लिया है, उसे पूर्व की भांति 15 व 30 तारीख करने की मांग की जाएगी। बैठक में एसोसिएशन के संरक्षक सर्वजीत सिंह ज्ञानी, अमित सेठी, मनजीत सिंह, मोहन निगोतिया, सुनील कोचर, अशोक गुप्ता, रमन जाम, राम सारडा, डबरा अध्यक्ष अनिल जैन, पप्पू गौतम, तिलक गुप्ता, काली जैन गुड्डन जाट, वल्लभ अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

Updated : 3 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top