Home > Archived > शोरूम का कांच फोड़कर गाड़ी सड़क पर निकली, दो घायल

शोरूम का कांच फोड़कर गाड़ी सड़क पर निकली, दो घायल

शोरूम का कांच फोड़कर गाड़ी सड़क पर निकली, दो घायल
X

ग्वालियर। पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित चार पहिया वाहन के शोरूम पर वाहन खरीदने पहुंचे एक ग्राहक से गलती से वाहन का एक्सीलेटर दब गया, जिससे शोरूम का कांच फोड़ते हुए वाहन बाहर सड़क पर निकल आया। इस हादसे में दो युवक घायल हो गए। हालांकि पुलिस के अनुसार इस मामले में किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। जानकारी के अनुसार बालाघाट में पदस्थ प्लाटून कमांडर अजय गंधर्व पुलिस विभाग में कार्यरत उप निरीक्षक अपनी पत्नी मधुमति गंधर्व के साथ फूलबाग स्थित मारुति नेक्स्ट के शोरूम से खरीदी गई नई गाड़ी का पूजन करने आए थे।

इस दौरान अजय से गलती से वाहन का एक्सीलेटर दब गया, जिससे वह शोरूम का कांच फोड़ते हुए सड़क पर बाहर निकल आई और सड़क से गुजर रहे दो युवक उसकी चपेट में आकर घायल हो गए। घटना के पश्चात मौके पर तमाशबीनों का खासा जमावड़ा लग गया और पुलिसकर्मी भी घटना स्थल पर पहुंच गए। हालांकि पुलिस का कहना है कि किसी ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है और आपसी सहमति से मामले का निपटारा हो गया है।

इनका कहना है

शोरूम में वाहन का पूजन करने पहुंचे ग्राहक से गलती से एक्सीलेटर दब जाने के कारण गाड़ी कांच फोड़कर बाहर निकल आई। इस मामले में राजीनामा हो गया है और किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

संतोष सिंह यादव
थाना प्रभारी, पड़ाव

Updated : 4 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top