Home > Archived > घर में जूते चप्पल पहनने से आ सकती है नकारात्मक ऊर्जा

घर में जूते चप्पल पहनने से आ सकती है नकारात्मक ऊर्जा

घर में जूते चप्पल पहनने से आ सकती है नकारात्मक ऊर्जा
X


अगर घर में वास्तुदोष होने पर कुछ भी सही नहीं होता है। हमेशा घर में परेशानियां लगी ही रहती है। घर में वास्तुदोष का कारन हमारी कुछ गलत आदते भी हो सकती है। वास्तुदोष होने पर तनाव ,परिवार के सदस्यों को पैसों की तंगी आदि की समस्या हमेशा बनी रहती है। जिसके कारन आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा आ जाती है। पर अपनी कुछ आदतों को सुधार कर आप अपने घर से वास्तु दोषों को दूर कर सकते है।

-कुछ लोगो की आदत होती है कपड़ो को यहाँ वह फैला कर रखने की। पर हम आपको बता दे की आपकी ये आदत आपके घर के वास्तुदोष का कारन बन सकती है। बिखरे हुए कपड़े भी आपके धन के रास्ते में रूकावट पैदा कर सकते है। साथ ही इससे घर में वास्तु दोष भी आता है।

-अपने घर में बाहर और घर के जूतों अलग अलग रखना चाहिए। वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर आप बाहर के जूते घर में भी पहनते है तो घर में वास्तु दोष आता है। इसके अलावा बहार के जूते चप्पलो को घर में पहनने से घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास होता है और घर में पैसों की कमी होने लगती है।

-अगर आपके घर का कोई दरवाजा टूटा हुआ है। तो उसे फ़ौरन ठीक करवा ले। क्योकि टूटे हुए दरवाजे से आने वाली आवाज वास्तुदोष पैदा कर सकती है। ऐसा होने से घर में नकारात्मक ऊर्जा आती है। इसलिए ऐसे दरवाजों को तुरंत सही करवा लेना चाहिए।

Updated : 8 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top