Home > Archived > योगी आदित्यनाथ ने कहा - 'देश की प्रगति व चिन्ता' करने वाले लोग ही सरकार में आये

योगी आदित्यनाथ ने कहा - 'देश की प्रगति व चिन्ता' करने वाले लोग ही सरकार में आये

योगी आदित्यनाथ ने कहा - देश की प्रगति व चिन्ता करने वाले लोग ही सरकार में आये
X


लखनऊ।
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वोट बैंक की चिन्ता करने वाले लोग इस्राइल की यात्रा नहीं करना चाहते थे बल्कि उनमें अमेरिका जाने की उत्सुकता रहती थी लेकिन अब देश की चिन्ता करने वाले लोग सरकार में आये हैं इसलिए अब देश की प्रगति की चिन्ता की जा रही है ।

आपको बता दें कि योगी ने यहां उदय माहूरकर लिखित पुस्तक मार्चिंग विद ए बिलियन एनालाइजिंग नरेन्द्र मोदी गवर्नमेण्ट ऐट मिड टर्म का लोकार्पण करते हुए कहा, ... सभी पिछले दिनों से प्रधानमंत्री की अमेरिका और इजराइल यात्रा के बारे देख रहे हैं। पहले से भारत के राजनेताओं में अमेरिका जाने की उत्सुकता रहती थी लेकिन कोई इजराइल की यात्रा नहीं करना चाहता था। सबको अपने अपने वोट बैंक की चिंता रहती थी। लेकिन दे की चिंता करने वाले लोग अब सरकार में आए हैं इसलिए अब देश की प्रगति की चिंता की जा रही है।

उन्होंने कहा, भगवाकरण का आरोप लगाने वाले वे लोग हैं जो सुबह के सूरज की लालिमा नहीं देख पाते है क्योंकि हम पर आरोप लगाने वालों की सुबह दोपहर में होती हैं। ऐसे लोगों की परवाह करने से देश प्रगति नहीं करता है बल्कि देश के विकास के लिए जो रंग चाहिए वह हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्री मोदी ने करके दिखाया है।

भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक योगी ने कहा कि उदय माहुरकर द्वारा लिखी पुस्तक प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों के लिए के लिए पठनीय है तथा सभी डिग्री कालेजों के पुस्तकालयों में यह पुस्तक होनी चाहिए ताकि देश के लोगो को अद्भुत व्यक्तित्व के धनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली तथा विकास की दृष्टि से प्रेरणा मिल सके। साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री को दुनिया का शक्तिशाली व्यक्ति बताते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया का सबसे शक्तिशाली दे बनेगा।

Updated : 8 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top