Home > Archived > यात्री को समोसा खिलाकर पूछा कि ठीक बना है या नहीं

यात्री को समोसा खिलाकर पूछा कि ठीक बना है या नहीं

यात्री को समोसा खिलाकर पूछा कि ठीक बना है या नहीं
X

-रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य ने किया निरीक्षण
-आप लोगों के हाथों में दास्ताने क्यों नहीं हैं

ग्वालियर। आप लोग हमेशा ऐसे ही मास्क व टोपी लगाते हो क्या,और आप लोग जब खाना बनाते हैं तो हाथों में दास्तानें क्यों नहीं पहनते। यह बात बुधवार को रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने आए उत्तर मध्य रेलवे के रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य डॉ. सुशील गुप्ता ने कमसम फूड प्लाजा की किचिन में काम करने वाले कर्मचारियों से कही। वहीं उन्होंने कमसम फूड प्लाजा के मैनेजर को बुलाकर कहा कि आपके यहां की रेट लिस्ट कहां है। जिस पर मैनेजर ने श्री गुप्ता को लिस्ट दिखाई। उल्लेखनीय है कि स्टेशन पर यात्री सुविधाओं के विस्तार के साथ ही अनेक विकास योजनाओं को अमली जामा पहनाने की कवायद जारी है । साथ ही कैग की रिपोर्ट आने के बाद रेलवे अब सख्ती से पेश आने लगा है। इसी क्रम में डॉ. सुशील गुप्ता बुधवार को ग्वालियर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे। इसके बाद जब श्री गुप्ता खान -पान के स्टॉल पर पहुंचे तो उन्होंने वेंडर से पूछा कि समोसा में वजन कितना है, उन्होनें एक यात्री कुलदीप गुप्ता को बुलाकर समोसा खिलाकर पूछा कि समोसे की गुणवत्ता कैसी है। जिस पर यात्री कुलदीप ने बताया कि समोसा ठीक बना है। इसी बीच डॉ. सुशील गुप्ता ने वेंडर को समोसे के पैसे भी दिए। निरीक्षण के दौरान स्टेशन मास्टर पीपी चौबे, डीसीआई अनिल श्रीवास्तव, धर्मेन्द्र गुप्ता आदि उपस्थित थे।

इलाहाबाद में हुई बैठक के बाद कर रहे हैं निरीक्षण

रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य डॉ. सुशील गुप्ता ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान बताया कि बीते दिनों इलाहाबाद में आयोजित एक बैठक में समिति के सदस्यों ने कहा था कि स्टेशनों पर ओवरचार्जिंग हो रही है। जिस पर बैठक में निर्णय लिया गया था कि सभी समिति के सदस्य अपने -अपने क्षेत्र के स्टेशनों का निरीक्षण कर अपनी रिपोर्ट सौपेंगे। वहीं उन्होंने बताया कि भिंड स्टेशन के मुकाबले ग्वालियर स्टेशन काफी बेहतर है। उन्होंने बताया कि भिंड पर टिकट लेने के लिए सिर्फ दो टिकट काउंटर हैं। वहीं इलाहाबाद में आयोजित बैठक में श्री गुप्ता ने कहा कि ओखा एक्सप्रेस को ग्वालियर भिंड से होकर निकाला जाए।

निरीक्षण से पहले ही स्टेशन की कर दी सफाई

रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य के आने की खबर मिलते ही रेलवे स्टेशन पर मशीनों से प्लेटफार्म की सफाई करा दी गई। जिसके चलते श्री गुप्ता को कुछ ही स्थानों पर गंदगी दिखाई दी।

Updated : 10 Aug 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top