Home > Archived > राजा भोज मल्टी क्लास सेलिंग चैम्पियनशिप आज से

राजा भोज मल्टी क्लास सेलिंग चैम्पियनशिप आज से

राजा भोज मल्टी क्लास सेलिंग चैम्पियनशिप आज से
X

भोपाल। राजधानी स्थित बड़ी झील के जलक्रीड़ा केन्द्र पर 18 से 23 अगस्त, 2017 तक राजा भोज मल्टी क्लास सेलिंग चैम्पियनशिप (रैंकिंग) का आयोजन किया जा रहा है। इस चैम्पियनशिप का उद्घाटन समारोह 18 अगस्त, 2017 को सांय 4.00 बजे आयोजित किया गया है। भारतीय नौ सेना अध्यक्ष एवं भारतीय पाल नौकायन संघ के अध्यक्ष एडमिरल सुनील लाम्बा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया करेंगी।

संचालक खेल और युवा कल्याण उपेन्द्र जैन ने बताया कि मल्टी क्लास सेलिंग चैम्पियनशिप में देशभर के करीब 250 खिलाड़ी एवं ऑफिसियल्स भागीदारी करेंगे। भोपाल में पहली बार इतने बड़े स्तर पर यह स्पर्धा आयोजित की जा रही है। उन्होंने बताया कि 23 अगस्त तक चलने वाली इस चैम्पियनशिप के दौरान विभिन्न वर्गों की नौकाओं (वोट्स) में दस इवेन्ट खेले जाएंगे।

राजधानी में आयोजित राजा भोज मल्टी क्लास सेलिंग चैम्पियनशिप के बेहतर एवं सफल संचालन के मद्देनजर बुधवार को प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बड़ी झील स्थित जलक्रीड़ा केन्द्र पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि भोपाल में इस चैम्पियनशिप का आयोजन प्रदेश के लिए गौरव की बात है। खेलमंत्री ने चैम्पियनशिप में प्रतिभागिता करने वाले खिलाड़ियों और ऑफिसियल्स के लिए की गई आवश्यक व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त की और अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

Updated : 17 Aug 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top