Home > Archived > जियो के मोबाइल की प्री बुकिंग की स्थिति जानने के लिए ये करें ...

जियो के मोबाइल की प्री बुकिंग की स्थिति जानने के लिए ये करें ...

जियो के मोबाइल की प्री बुकिंग की स्थिति जानने के लिए ये करें ...
X

स्वदेश वेब डेस्क। रिलायंस के 4G फीचर फोन के प्री बुकिंग को भी ग्राहकों का खूब समर्थन मिला। जियो की वेबसाइट की मानें तो लाखों लोगों ने जियो 4G फीचर फोन की बुकिंग करवाई है। जिन लोगों ने जियो के फोन की प्री बुकिगं करवाई है वो चाहें तो अपने फोन का बुकिगं स्टेटस भी चेक कर सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने एक नंबर जारी किया है, जिस पर कॉल करके आप अपने फोन का बुकिंग स्टेटस चेक कर सकते हैं। नंबर है- 18008908900 साथ ही इस नंबर पर कॉल करने के बाद ग्राहक चाहें तो अपना जियो रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर शेयर करके अपने फोन का बुकिंग स्टेटस जान सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स माई जियो एप की मदद से भी फोन का बुकिंग स्टेटस चेक कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स माई जियो एप के 'माय वाउचर्स' टैब पर जा कर अपने फोन का बुकिंग स्टेटस चेक कर सकते हैं।

आपको बता दें बीते गुरुवार शाम 05.30 बजे जियो फोन की प्री बुकिंग शुरू कर दी गई थी। फोन की बुकिंग के लिए यूजर्स को 500 रुपये की एडवांस रकम जमा करनी होती थी। फोन की डिलीवरी के वक्त ग्राहकों को बाकी के 1000 रुपये और देने होंगे।

गौरतलब है कि फोन में 2 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के अलावा फ्रंट वीजीए कैमरा भी दिया गया है। फोन में 4 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के अलावा 128 जीबी तक एक्सपांड करने की सुविधा भी है। जियो फोन यूजर्स के लिए वॉइस कॉलिंग सुविधा हमेशा के लिए फ्री होगी। इसके अलावा 153 रुपये के रिचार्ज पर अनलिमिटेड डाटापैक की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा 53 रुपये का विकली प्लान और 23 रुपये का प्लान भी उपलब्ध है।

Updated : 26 Aug 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top