Home > Archived > ओप्पो दे रहा है अपने इस मॉडल पर भारी छूट

ओप्पो दे रहा है अपने इस मॉडल पर भारी छूट

ओप्पो दे रहा है अपने इस मॉडल पर भारी छूट
X

स्वदेश वेब डेस्क। ओप्पो द्वारा लांच किये गए अपने स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की खबर मिली है। जिसमे बताया गया है कि ओप्पो एफ3 स्मार्टफोन पर 1,000 रुपए की कटौती की गयी है। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 19,990 रूपए है, लेकिन यह अब सिर्फ 18,990 रूपए में मिल रहा है। जिसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है। यह डिस्काउंट ओप्पो एफ3 स्मार्टफोन के 64GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB वेरियंट पर दिया जा रहा है। आप इस स्मार्टफोन को ब्लैक, रोज गोल्ड और गोल्ड वेरियंट में खरीद सकते हो।

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करे तो इसमें 5.5-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दिए जाने के साथ 1.5गीगाहर्ट्ज् मीडियाटेक MT6750T आॅक्टाकोर प्रोसेसर, एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है।

बता दें कि ओप्पो एफ3 स्मार्टफोन में बेहद ही शानदार कैमरा दिया गया है। इसमें एक सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,200एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें कस्टम यूआई पावर सेविंग मोड ऑप्शन और एक साथ दो व्हाट्सएप अकाउंट एक साथ चलाने की सुविधा भी दी गयी है।

Updated : 10 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top