Home > Archived > माइक्रोमैक्स जल्द ही भारत में नई सीरीज के स्मार्टफोन करेंगी लांच

माइक्रोमैक्स जल्द ही भारत में नई सीरीज के स्मार्टफोन करेंगी लांच

माइक्रोमैक्स जल्द ही भारत में नई सीरीज के स्मार्टफोन करेंगी लांच
X

स्वदेश वेब डेस्क। माइक्रोमैक्स जल्दी ही भारत में वह अपने तीन नए स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। यह स्मार्टफोन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लाये जाने वाले है। जिसमे भारत 2 प्लस, भारत 3 और भारत 4 स्मार्टफोन शामिल हैं। भारत 2 प्लस, भारत 3 और भारत 4 स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच करने के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा। माइक्रोमैक्स द्वारा भारत सीरीज के यह स्मार्टफोन कम कीमत के साथ बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ उपलब्ध होंगे। जिसमे बेहतर कैमरा, बैटरी और डिस्प्ले की सुविधा दी जाएगी।

माइक्रोमैक्स द्वारा लांच किये जाने वाले इस स्मार्टफोन में से भारत 2 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 4 इंच की डब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले, 800 x 480 पिक्सल्स रेज्योलेशन के साथ दी गयी है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 1.3GHz क्वाड कोर स्प्रैडट्रम प्रोसेसर, ड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 512MB रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 2मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल का VGA रेज्योलेशन वाला फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 1300mAh की लि-इयोन बैटरी दिए जाने के साथ ड्यूल सिम, 4G VoLTE, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई802.11 b/g/n, वाई-फाई हॉटस्पॉट और माइक्रो USB पोर्ट, एक्सेलरोमीटर आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है। इन स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

Updated : 12 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top