Home > Archived > आईफोन 8 और 8 प्लस बाजार में लांच, पाएं 70% कैशबैक

आईफोन 8 और 8 प्लस बाजार में लांच, पाएं 70% कैशबैक

आईफोन 8 और 8 प्लस बाजार में लांच, पाएं 70% कैशबैक
X


नई दिल्ली। एप्‍पल द्वारा हाल ही में लॉन्‍च किए गए ये नए आईफोन फोन आज से खरीदारी के लिए बाजार में उपलब्ध हो गया। बता दें कि रिलायंस जियो इंफोकॉम के बोर्ड मेंबर और मुकेश अंबानी के पुत्र आकाश अंबानी आज दोपहर को आईफोन 8 और 8 प्लस को जियो के नवी मुंबई स्थित मुख्‍यालय में लॉन्‍च किया। साथ ही एप्‍पल ने अपनी पार्टनरशिप को बढ़ते हुए जियो और उसकी सहयोगी इकाई रिलायंस रिटेल के साथ हाथ मिला लिया है। ये नए आईफोन बायबैक ऑफर्स के साथ आ रहे है। इसके तहत लोगों को अगले साल नए आईफोन से अपग्रेड करने पर पुराने फोन के बदले 70 प्रतिशत राशि प्रदान की जाएगी। लेकिन इसके लिए आपको फोन के साथ 799 रुपए प्रति महीने का जियो कनेक्शन भी लेना होगा।

हम आपको बता दें कि आईफोन लॉन्च के दिन ग्राहकों को सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 हजार रुपए का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। एप्‍पल आईफोन 8 सीरीज की बिक्री आज से शुरू हो गई, जबकि आईफोन एक्‍स दीवाली के 2 हफ्ते बाद 3 नवंबर से बाजार में उपलब्‍ध होगा। आईफोन एक्‍स की शुरुआती कीमत 89,000 रुपए रखी गई है।

गौरतलब है कि अगर ग्राहकों को ये बायबैक ऑफर हासिल करना है तब ग्राहकों को नए आईफोन ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल से या ऑनलाइन अमेजन से खरीदना होगा। वहीं ग्राहकों को लगातार एक साल तक जियो कनेक्‍शन भी लेना होगा तभी वह एक साल बाद रिलायंस डिजिटल या अमेजन पर नया आईफोन एक्‍सचेंज कर पाएंगे। नए आईफोन प्‍लान के तहत जियो प्रति माह 90 जीबी डाटा देगी।

Updated : 29 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top