Home > Archived > इस नए स्मार्टफोन की बुकिंग शुरू, पढ़िए पूरी खबर

इस नए स्मार्टफोन की बुकिंग शुरू, पढ़िए पूरी खबर

इस नए स्मार्टफोन की बुकिंग शुरू, पढ़िए पूरी खबर
X

स्वदेश वेब डेस्क। सैमसंग ने अपना नया फ्लेगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 8 लांच किया गया था जो सफलतम स्मार्टफोन में से एक माना जा रहा है। जिसके भारत में रजिस्ट्रेशन स्टार्ट हो गए है। सैमसंग की वेबसाइट पर फोन के लिए रजिस्ट्रेशन हो रहे हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए नाम, ई-मेल आईडी, मोबाइल नंबर और पिन कोड मांगे जा रहे हैं, हालांकि अभी यह भी बताया जा रहा है कि यह रजिस्ट्रेशन इसलिए किये जा रहे है कि कितने यूजर की फोन में दिलचस्पी है यह पता चल सके। पिछले दिनों भारत में इसके लांच की जानकारी सामने आयी थी। जिसमे बताया गया था कि गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन को भारत में 11 सितंबर को लांच किया जा सकता है। वही भारत में 11 सितंबर को गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन को लांच करने के बाद 25 सितंबर को बिक्री के लिए उपलब्ध कराये जाने के बारे में भी जानकारी आयी थी। वही हाल में इसके रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी मिली है।

हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 6.3 इंच का क्वाड एचडी (2960×1440 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले 521 पिक्सल प्रति इंच की डेन्सिटी के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉ़यड 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम, 6 जीबी रैम के साथ स्टोरेज में 3 विकल्प दिए गए है, जिसमे 64, 128 और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है।

गौरतलब है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में सबसे अहम डुअल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमे इसके पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ दिए गए है। फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए एफ/1.7 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,300 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम भी दिया गया है।

Updated : 4 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top