Home > Archived > जिन्दा है डकैत लवलेश: अपर पुलिस महानिदेशक

जिन्दा है डकैत लवलेश: अपर पुलिस महानिदेशक

लखनऊ। अपर पुलिस महानिदेशक सत्यनारायण सावत ने मंगलवार को कहा कि चित्रकूट में दहशत का दूसरा नाम और पचास हजार का इनामी डकैत लवलेश कोल अब भी जिन्दा है। उसके पीछे पुलिस लगी हुई है।

इलाहाबाद जोन के अपर पुलिस महानिदेशक ने चित्रकूट दौरे के दौरान बताया कि डकैत लवलेश जिन्दा है। वह पुलिस टीम की गोली लगने से वो घायल है और जंगल में छिपा हुआ है। उसके सा​थी उसका उपचार करा रहे हैं।

सावत ने बताया कि लवलेश के निकट रहने वाले डकैत शारदा के मारे जाने से गैंग में हलचल का माहौल है जबकि निही चिरैया के जंगल में ही लवलेश की लोकेशन मिल रही है। उन्होंने दो टूक कहा कि जंगल में लवलेश मारा गया और उसके शव को लेने पहुंचे पुलिसकर्मियों ने शव को उसके साथियों द्वारा ले जाते हुए देखा था। ये केवल अफवाह मात्र है।

अपल पुलिस महानिदेशक ने कहा कि वास्तव में चित्रकूट के जंगलों में कॉम्बिंग कर रही पुलिस टीमों को रात्रि पहर में समस्या है। छोटी आहट पर अलर्ट होना पड़ता है। इसके लिए दिन में ही ज्यादातर सक्रियता रहती है। चित्रकूट के एसपी प्रताप गोपेन्द्र के नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए कहा कि सक्रिय पुलिस टीमों को डकैतों के विरुद्ध छेड़े गए अभियान में सफलता हाथ लगेगी ही।

Updated : 5 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top