Home > Archived > सबसे छोटा फोन भारत में हुआ लॉन्च .... जानिये इसकी कीमत

सबसे छोटा फोन भारत में हुआ लॉन्च .... जानिये इसकी कीमत

सबसे छोटा फोन भारत में हुआ लॉन्च .... जानिये इसकी कीमत
X

स्वदेश वेब डेस्क। ई-कॉमर्स साइट ने भारत में दुनिया का सबसे छोटा फोन लॉन्च कर दिया है। इस मिनी जीएसएम फोन का नाम 'एलारी नैनोफोन सी' बताया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे छोटा जीएसएम फोन है। टेक्नोलॉजी विशेषज्ञों का कहना है कि यह डिवाइस एक छोटे से क्रेडिट कार्ड के साइज के बराबर है। एलारी नैनोफोन को भारत में 3,940 रुपये में उतारा गया है। बाजार में इसे तीन आकर्षक कलर्स 'सिल्वर, रोज गोल्ड और ब्लैक' में उतारा गया है। कम्पनी के मुताबिक उनका यह डिवाइस स्टाइलिश स्टाइलिश होने के साथ-साथ ऐंटी-स्मार्ट और अल्ट्रा कॉम्पैक्ट है।

ये है फीचर्स

नैनोफोन सी का वजन करीब 30 ग्राम है और मोटाई 7.6 एमएम है। इसमें 1 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 128x96 पिक्सल है। आरटी ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला यह डिवाइस मीडियाटेक के एमटी6261डी चिपसेट से बना है। 32 एमबी रैम वाले इस फोन में 32 एमबी की स्टोरेज होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

डुअल सिम (माइक्रो-सिम) फोन में 280 एमएएच की बैटरी है। इसके बारे में 4 घंटे के टॉक टाइम और 4 दिन तक के स्टैंडबाय टाइम का दावा किया गया है। इसमें एमपी3 प्लेयर, एफएम रेडियो, वॉयस रिकॉर्डिंग और फोन रिकॉर्डिंग जैसी सुविधा मिलेगी। जीएसएम कनेक्टिविटी के अलावा फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है।

Updated : 5 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top