Home > Archived > सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के खास फीचर्स और फंकशन्स, 12 सितम्बर को होगा लांच

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के खास फीचर्स और फंकशन्स, 12 सितम्बर को होगा लांच

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के खास फीचर्स और फंकशन्स, 12 सितम्बर को होगा लांच
X


सैमसंग इंडिया 12 सितम्बर को गैलेक्सी नोट सीरीज़ का नया स्मार्टफोन, गैलेक्सी नोट8 12 सितम्बर को लांच कर रहा है जो कि कई नए फीचर्स और फंक्शन्स से लैस है।

बड़े बेज़ल-लेस इंफिनिटी डिस्प्ले वाला सैमसंग का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को देखने और करने के लिए बहुत कुछ देता है, एचडीआर में अपना पसंदीदा शो देखने से लेकर कुशलता से मल्टीटास्किंग करने तक। गैलेक्सी नोट8 का बढ़ाया गया स्क्रीन स्पेस आपको एस पेन के ज़रिए लिखने, चित्र बनाने और कलर करने के लिए ज़्यादा जगह देता है। वहीं एस पेन आपको लाइव मेसेज और स्क्रीन ऑफ मेमो फंक्शन जैसे फीचर्स प्रदान करता है।

गैलेक्सी नोट8 में 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे लगे हैं। दोनों, टेलीफोटो लेंस और वाइड-एंगल लेंस में ऑपटिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) है, जिससे तस्वीरें दूर से और कम रोशनी में लिए जाने पर भी साफ और शार्प आती हैं। फोन में IP68 धूल और पानी प्रतिरोधी फीचर, 10nm प्रोसेस के साथ दमदार परफॉर्मेंस और 256GB तक बढ़ाई जाने वाली स्टोरेज की सुविधा है।

ये कुछ ऐसी प्रमुख विशेषताएं हैं जो उपयोगकर्ताओं को गैलेक्सी नोट8 के साथ मिलेंगी। आप सैमसंग गैलेक्सी नोट सीरीज़ के लेटेस्ट एडिशन में कुछ ऐसा तलाश करें जो उपयोगकर्ताओं को चीज़ें आसानी से करने में समर्थ बनाता है।

इन्फोग्राफिक्स में समझिये गैलेक्सी नोट 8 के सभी फीचर...

Updated : 8 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top