Home > Archived > मुन्नालाल की समानांतर कांग्रेस शुरू, सिंधिया तक पहुंची शिकायत

मुन्नालाल की समानांतर कांग्रेस शुरू, सिंधिया तक पहुंची शिकायत

मुन्नालाल की समानांतर कांग्रेस शुरू, सिंधिया तक पहुंची शिकायत
X

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि| कांग्रेस नेता मुन्नालाल गोयल की एक ओर तो महल द्वारा मुगांवली में ड्यूटी लगी हुई है, इसके बावजूद पिछले कुछ दिनों से वे ग्वालियर में रहकर नेतागिरी कर रहे हैं। और तो और ग्वालियर पूर्व में वोटरों को इधर से उधर कि ए जाने को लेकर उन्होंने पिछले दिनों कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारवार्ता ली थी, लेकिन वे आज कांग्रेस कमेटी को नजरअंदाज कर अपनी टीम के साथ जिलाधीश को ज्ञापन दे आए। इतना ही नहीं मुरार एवं जड़ेरुआ क्षेत्र में हुई तोड़फोड़ को लेकर वे कांग्रेस कमेटी के समानांतर अपनी अलग कांग्रेस चला रहे हैं। क्योंकि तोड़फोड़ का विरोध करते हुए कांग्रेस ने सोमवार को ज्ञापन दिया था, जिसमें मुन्ना शामिल नहीं थे। लेकिन वे मंगलवार को इसी मामले में ज्ञापन देते हुए नजर आए। इसके बाद आज भी वे कांग्रेस कमेटी से इतर तोड़फोड़ मामले में अतिसुंदर सिंह के साथ जिलाधीश कार्यालय पहुंचे। गोयल की इन गतिविधियों को देख शहर जिला कांग्रेस ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को सारी जानकारी से अवगत करा दिया है।

फर्जी वोटर मामले में भी की भेंट
वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुन्नालाल गोयल ने कलेक्टर राहुल जैन से भेंट कर 16 ग्वालियर पूर्व में प्रशासनिक अधिकारियों पर दवाब बनाकर फर्जी मतदाता सूची तैयार कराने का आरोप लगाया है। उनका तर्क है कि भाजपा ने 65 पोलिंग बूथों को बदलने का षड़यÞत्र रचा है, इसमें भाजपा की मंत्री प्रशासन पर अनैतिक दवाब डाल रही है। कलेक्टर को ज्ञापन देने वालों में श्री गोयल के साथ अतिसुंदर सिंह, विद्यादेवी कौरव, पुरषोत्तम बनोरिया, देवेन्द्र पाठक, रामप्रकाश बघेल प्रमुख हैं।

पीड़ितों के पुनर्वास के लिए कलेक्टर को ज्ञापन दिया
मुरार 6 नंबर चौराहा से जड़ेरुआ बांध तक गरीबों के झुग्गी-झोपड़ी एवं मकान तोड़े जाने के खिलाफ आज कांग्रेस नेता अतिसुंदर सिंह एडवोकेट ने कलेक्टर राहुल जैन से भेंटकर ज्ञापन सौंपा। उनका कहना था कि ये गरीब प्रधानमंत्री आवास योजना के फ्लेट 6-6 लाख रुपये में कहां से खरीए पाएंगे। इसलिए उनका पुनर्वास किया जाए। ज्ञापन देने वालों में कांग्रेस नेता मुन्नालाल गोयल, विद्यादेवी कौरव, देवेन्द्र तौमर, वीरेन्द्र यादव आदि शामिल रहे।

Updated : 18 Jan 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top