Home > Archived > सांवली लड़कियों पर अच्छे लगते हैं इन रंगों के लहगें

सांवली लड़कियों पर अच्छे लगते हैं इन रंगों के लहगें

सांवली लड़कियों पर अच्छे लगते हैं इन रंगों के लहगें
X

शादी का मौका हर लड़की के जीवन में सिर्फ एक बार आता है और इसलिए हर लड़की अपनी शादी में सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है, शादी में हर लड़की सबसे ज़्यादा अपने ब्राइडल लहंगे को लेकर बहुत कॉन्शियस होती है, पर जिन लड़कियों का रंग डार्क होता है वो इस समय बहुत ज़्यादा कन्फ्यूज़ रहती है की उनके ऊपर कौन से कलर का लहंगा अच्छा लगेगा, इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आये है जिनके इस्तेमाल से आप आसानी से अपने न्यू डिजाइनर लंहगे को सेलेक्ट कर सकती है।

1- अगर आपकी स्किन डस्की या डार्क है तो आपके लिए इंडिगो, कोबाल्ट ब्लू और इंक ब्लू कलर के ब्राइडल लंहगें बेस्ट रहेंगे, ये कलर आपकी डार्क स्किन पर बहुत सूट करेंगे।

2- डार्क स्किन पर रेड कलर के लहंगे भी बहुत अच्छे लगते है, इसलिए आप रेड कलर के लहंगो को डार्क स्किन से साथ कैरी कर सकती है।

3- अगर आपका रंग सांवला है तो आप कॉन्ट्रास्टिंग हार्वेस्ट गोल्ड कलर के लंहगे को भी ट्राई कर सकती है, इससे आपको डिफरेंट लुक मिलेगा।

4- डार्क स्किन की लड़कियों पर येलो कलर के लहंगे भी बहुत सूट करते है, येलो कलर के लहंगे को पहकर आप खुद को डिफरेंट के साथ स्पेशल और यूनिक दिखा सकती है।

Updated : 27 Jan 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top