Home > Archived > गुंडों का उत्पात, तीन का बहाया खून

गुंडों का उत्पात, तीन का बहाया खून

इंदौर । छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के गंगवाल बस स्टैंड पर गुंडों ने जमकर उत्पात मचाया। यहां पर तीन युवकों से उन्होंने बिना वजह विवाद किया धारदार हथियारों से हमला कर भाग निकले। घायल युवकों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, मामले में पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
कावेरी नगर निवासी सुधीर पिता गौरीशंकर, मयंक व अक्षय पिता अनिल देर 29 जनवरी की रात गंगवाल बस स्टैंड इलाके की एक होटल में खाना खाने के लिए गए थे। इसी क्षेत्र में रहने वाला एक बदमाश अपने साथियों के साथ यहां पर पहुंचा। उसने बिना वजह तीनों से विवाद किया और साथियों के साथ मिलकर तीनों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हुई तो बदमाश धमकाते हुए भाग निकले। तीन युवकों पर हमले की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उधर, मामले में छत्रीपुरा पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। युवकों के दोस्त व परिजन ने बताया कि तीनों युवक खाना खाकर होटल से निकले ही थे कि बदमाशों ने उन्हें घेरकर गाली-गलौज कर रुपए ऐंठने की कोशिश की। उन्होंने बदमाशो का विरोध किया तो हमलावरों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और उन पर हथियारों से वार किए।

शराब के लिए मारा चाकू

परदेशीपुरा इलाके में एक बदमाश ने शराब पीने के लिए युवक से 500 रुपए की मांग की, जब उसने देने से इंकार किया तो आरोपी ने उसकी जांघ से वार कर दिया। जानकारी के मुताबिक घटना परदेशीपुरा बीमा गली जैन मंदिर के सामने की है। यहां से गुजर रहे रवि पिता मुन्नालाल लोधी (21) को आरोपी बम्मू उर्पस रूपल पिता हीरालाल ने रोका और शराब पीने के लिए 500 रुपए की मांग की। जब उसने रुपए देने से इंकार किया तो आरोपी ने गालियां दी और चाकू मारकर घायल कर दिया।

Updated : 30 Jan 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top