Home > Archived > सोपोर में आईईडी विस्फोट, 4 जवान शहीद , दो घायल

सोपोर में आईईडी विस्फोट, 4 जवान शहीद , दो घायल

सोपोर में आईईडी विस्फोट, 4  जवान शहीद , दो घायल
X

जम्मू। उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में शनिवार सुबह हुए एक आईईडी विस्फोट में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया।

इस बारे में पुष्टि करते हुए इंस्पेक्टर जनरल आफ पुलिस (आईजीपी) कश्मीर मुनीर खान ने बताया कि सोपोर के छोटा बाजार में सुबह 10 बजे के एक आईईडी विस्फोट हुआ जिसमें चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं जबकि दो घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि सोपोर की गोल मार्केट में स्थित एक दुकान में यह विस्फोट छुपा कर लगाया गया था| जैसे ही पुलिस गाड़ी वहां से गुजरी उसी समय विस्फोट हो गया। इस विस्फोट की चपेट में आने से तीन दुकानें भी नष्ट हो गई हैं।

शहीद हुए पुलिसकर्मियों की पहचान एएसआई इरशाद अहमद निवासी डोडा, मोहम्मद अमीन निवासी कुपवाड़ा तथा गुलाम नबी निवासी सोपोर के रूप में हुई है। चौथे पुलिसकर्मी के बारे में समाचार लिखे जाने तक जानकारी नहीं मिल पाई थी| पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर कैंप किए हुए हैं| सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Updated : 6 Jan 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top