Home > Archived > ओमान के 200 साल पुराने शिव मंदिर में पीएम मोदी ने की पूजा

ओमान के 200 साल पुराने शिव मंदिर में पीएम मोदी ने की पूजा

ओमान के 200 साल पुराने शिव मंदिर में पीएम मोदी ने की पूजा
X

मस्कट। तीन देशों के दौरे के आखिरी पड़ाव ओमान के मस्कट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को करीब 200 साल पुराने शिव मंदिर पहुंचे। पीएम मोदी करीब एक बजे मस्कट में मौजूद एक प्राचीन शिव मंदिर गए और पूजा की।

ओमान पहुंचने पर मोदी को यहां के डिप्टी पीएम सैयद फहद बिन मोहम्मद अल सईद ने रिसीव किया। प्रधानमंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद पीएम ने मस्कट के स्टेडियम में भारतीय लोगों को संबोधित किया। देश की तीन भाषाओं में लोगों को नमस्कार किया।खास बात ये है कि इस स्टेडियम के रॉयल बॉक्स से स्पीच करने वाले मोदी पहले विदेशी मेहमान हैं।

इससे पहले पीएम ने यहां डिप्टी पीएम सैयद असद बिन अल-सैद और दिग्गज बिजनेस सीईओ से मुलाकात की। मोदी ने सैयद असद से इंटरनेशनल रिलेशन और कॉपरेशन के मसलों पर चर्चा की।

रविवार को दोनों देशों के बीच टूरिज्म और मिलिट्री को-ऑपरेशन समेत आठ समझौते हुए। रविवार को ही मोदी ने अबू धाबी में वहां के पहले हिंदू मंदिर की नींव रखी थी। पीएम मोदी ने दुबई के आपेरा हाउस में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले चार साल में भारत का आत्मविश्वास बढ़ा है। अब भारत विकास की नई ऊंचाइयां छू रहा है। पहले लोग पूछते थे कि होगा या नहीं होगा? आज पूछते हैं कि मोदी जी बताओ कब होगा। पहले निराशा के दिन भी हमने देखे हैं। आज विश्वास है कि होगा तो अभी होगा।

Updated : 12 Feb 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top